एक बार फिर से होगा रोमन और ब्राॅक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैम्पियनशिप मैच

रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट मे ब्राॅक लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए मैच हुआ था।

 

WWE ने एलान किया है कि ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट मे रोमन रेंस और ब्राॅक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए स्टील केज मैच होगा।

पिछली रात रैसलमेनिया 34 मे ब्राॅक लैसनर ने रोमन रेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया था। रैसलमेनिया से पहले खबरे आई थी की ब्राॅक लैसनर का कांट्रैक्ट खत्म होने वाला है इस वजह से वो रैसलमेनिया मे यूनिवर्सल चैम्पियन हार जाएगे लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ।

WWE.com ने पुष्टी की है ब्राॅक लैसनर को फिर से साइन कर लिया गया है और वो अपना अगला मैच साउदी अरब मे होने वाले ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट मे लडेगे। ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट मे ब्राॅक लैसनर का मुकाबला एक बार फिर से रोमन रेंस से यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए होगा लेकिन इस बार ये मैच स्टील केज के अंदर होगा।

ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट मे रोमन रेंस और ब्राॅक लैसनर के मैच के अलावा 50 मैन राॅयल रम्बल, 6 चैम्पियनशिप मैच और जाॅन सीना और ट्रिपल एच के बीच मैच देखने को मिलेगा।

ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट का आयोजन 27 अप्रैल को साऊदी अरब के जेद्दाह शहर के अब्दुल्लाह स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम मे 27 अप्रैल को किया जाएगा। इस इंवेट का सबसे खास बात यह होगी की यहा होने वाले राॅयल रम्बल मैच मे 30 की बजाय 50 सुपरस्टार्स हिस्सा लेगे। इसका लाइव प्रसारण WWE नेटवर्क पर देखा जा सकेगा।

play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ तक का Paytm कैश

सम्बंधित ख़बरे