दुखद: गंभीर बीमारी के चलते रोमन रेन्स ने छोड़ी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप, फैंस को कहा अलविदा

रोमन रेन्स ने अपनी 11 साल पुरानी बीमारी के चलते WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट को छोड़ दिया और WWE को कुछ समय के लिए अलविदा कह दिया।

मंगलवार की सुबह WWE फैंस के लिए बहुत बुरी ख़बर लेकर आई। WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेन्स ने गम्भीर बीमारी के चलते कुछ समय के लिए WWE से ब्रेक ले लिया है और WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट को त्याग दिया है। रोमन रेन्स के इस फैसले के बाद से कई फैंस उदास है।

रोमन रेन्स ने आज हो रहे Raw के शुरुआती सेगमेंट में बताया कि उन्हें गम्भीर बीमारी है और उस बीमारी का नाम ल्यूकेमिया है। रोमन रेन्स ने बताया कि वो ल्यूकेमिया से 11 साल पहले ग्रसित हुए थे और अब एक बार फिर उन्हें ल्यूकेमिया की बीमारी उभर गयी है।

रोमन रेन्स ने कहा कि इस बीमारी के चलते में आप सभी के लिए फाइटिंग चैंपियन नहीं बन पाऊंगा। इस कारण मैं WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को छोड़ रहा हु। WWE ने मुझे मौका दिया, मुझे आप सभी के बीच परफॉर्म करने का मौका मिला। इसके लिए मैं WWE को धन्यवाद देना चाहता हु। इसके बाद रोमन रेन्स ने कहा कि मैं अपनी हेल्थ और परिवार पर ध्यान देना चाहता हु।

रोमन रेन्स ने अपने इस सेगमेंट में साफ किया कि वो WWE से रिटायरमेंट नहीं ले रहे है। मैं इस बीमारी से ठीक होकर WWE में दोबारा वापसी करूँगा। अगली बार मैं किसी टाइटल के लिए WWE में नहीं आऊंगा और न ही टॉप पर पहुँचने के लिए। मैं जल्द ही वापसी करूँगा। इसके बाद रोमन रेन्स ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट रिंग में रख दी।

रिंग में चैंपियनशिप बेल्ट रखने के बाद रोमन रेन्स ने नम आंखों से सभी फैंस को शुक्रिया कहा और वहां से जाने लगे। लेकिन तभी शील्ड के बाकी मेंबर वहां आये और उन्होंने रोमन रेन्स को गले लगा लिया। रोमन रेन्स को जाता देखा सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज़ की आंखे भी नम थी।

सम्बंधित ख़बरे