WWE Evolution के लिए रोंडा राउजी के प्रतिद्वंदी का ऐलान हुआ

एवोल्यूशन WWE का पहला ऑल विमेंस पेपर व्यू होगा, इसका आयोजन 28 अक्टूबर (भारत में 29 अक्टूबर) को किया जाएगा।

28 अक्टूबर (भारत में 29 अक्टूबर) को होने वाले WWE के पहले ऑल विमेंस पेपर व्यू Evolution के लिए RAW विमेंस चैंपियनशिप मैच का एलान कर दिया गया है। Evolution पीपीवी में RAW विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी का सामना निक्की बैला से होगा।

इस हफ्ते RAW में रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी और द बैला ट्विन्स ने मिलकर एक बार फिर से रायट स्क्वॉड के खिलाफ मैच लड़ा और उन्हें हराया। इस मैच के बाद राउजी बैला ट्विन्स के साथ जीत का जश्न मनाने लगीं। राउजी जीत का जश्न बना रही थी तभी बैला ट्विन्स ने सभी को चौकाते हुए रोंडा राउजी पर हमला कर दिया।

बैला ट्विन्स ने हमले के कुछ समय बाद WWE ने Evolution पीपीवी के लिए रोंडा राउजी और निक्की बैला के मैच का एलान कर दिया। रोंडा राउजी पर हमला करने के बाद निक्की बैला ने बैकस्टेज इंटरव्यू देते हुए कहा कि राउजी उनकी स्पॉटलाइट लेने की कोशिश कर रही थी, हम यहा सभी को याद दिलाने के लिए यहां हैं कि यह एक “बेलाल्यूशन” है।

इस हफ्ते RAW में Evolution पीपीवी बिल्डअप के दौरान WWE ने इस पीपीवी में होने वाले दो और बड़े मैचो में बदलाव किए। Evolution पीपीवी में पहले ट्रिश स्ट्रेटस का सामना एलेक्सा ब्लिस और लिटा का सामना मिकी जेम्स से सिंगल्स मैच में होने वाला था लेकिन अब इन सुपरस्टार्स के बीच टैग टीम मैच होगा। Evolution पीपीवी में ट्रिश स्ट्रेटस और लिटा टीम बनाकर एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स का मुकाबला करेगी।