French Open 2018 के क्वार्टर फाइनल में पहुँचे साइना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत

डेनमार्क ओपन के बाद फ्रेंच ओपन में भी साइना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत का शानदार प्रदर्शन जारी है।

पेरिस: फ्रांस की राजधानी पेरिस में जारी Frech Open बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। साइना नेहवाल ने कल खेलें गए मुक़ाबले में जापान की नेवोमी ओकुहारा को 10-21, 21-14, 21-17 से हराया। डेनमार्क ओपन में भी साइना नेहवाल ने नेवोमी ओकुहारा को हराया था।

जापानी खिलाड़ी ने मैच की शुरुवात शानदार की और साइना नेहवाल को पहले सेट में कोई मौका नहीं देते हुए पहले सेट को 21-10 से आसानी से जीत लिया। लेकिन फिर साइना नेहवाल ने वापसी की और मैच के दूसरे, तीसरे सेट में जीत दर्ज करते हुए मैच अपने नाम किया। Frech Open के क्वार्टर फाइनल मैच में आज साइना नेहवाल के सामना चीन की ताई तज़ु यिंग से होगा।

किदांबी श्रीकांत और पीवी सिंधू भी क्वार्टर फाइनल में

Frech Open में अन्य भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू और किदांबी श्रीकांत ने भी क्वार्टर फाइनल मुकाबले में प्रवेश कर लिया है। पीवी सिंधू ने दूसरे राउंड के मैच में जापान की स्याका सातों को 21-17, 21-16 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

पीवी सिंधू और साइना नेहवाल के अलावा भारतीय पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने भी Frech Open 2018 के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। किदांबी श्रीकांत ने दूसरे दौर के मैच में कोरियाई खिलाड़ी ढोंग किएं ली को 12-21, 21-16, 21-18 से हराया। क्वार्टर फाइनल मुकाबले में श्रीकांत का सामना जापान के केंटो मोमोटो से होगा।

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे