Denmark Open: साइना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत सेमीफाइनल में पहुंचे, समीर वर्मा बाहर

Denmark Open के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में श्रीकांत से हारकर समीर वर्मा इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

डेनमार्क ओपन: कल रात डेनमार्क ओपन के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत अपने-अपने मुकाबले जीतकर इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। साइना नेहवाल ने जापान की ओकुहारा को 17-21, 21-16, 21-12 से हराया।

जापानी खिलाड़ी के खिलाफ पहला सेट हारने के बाद दूसरे सेट में साइना नेहवाल ने शानदार वापसी की और इस सेट को जीतते हुए जापानी खिलाड़ी पर दबाव बनाया और अगले सेट को जीते हुए इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

वहीं दूसरी ओर किदांबी श्रीकांत ने हमवतन समीर समय वर्मा को संघर्षपूर्ण क्वार्टर फाइनल फाइनल मुकाबले में 22-20, 19-21, 23-21 से हराया। इस हार के साथ ही समीर वर्मा डेनमार्क ओपन से बाहर हो गए है।

किदांबी श्रीकांत और समीर वर्मा के बीच मैच पहले सेट से ही संघर्षपूर्ण रहा और पहले सेट को श्रीकांत से 22-20 से जीता। एसके बाद समीर वर्मा ने वापसी करते हुए दूसरे सेट में 19-21 से जीत दर्ज की और इस मैच को बराबरी पर ला दिया। इसके बाद तीसरे और निर्णायक सेट में दोनों के बीच कड़ा मुकाबला रहा। लेकिम फिर किदांबी श्रीकांत ने इस सेट को 23-21 से जीतते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली।

सम्बंधित ख़बरे