एशिया कप से बाहर होने के बाद बौखलाए सरफराज अहमद, हार के लिए इसे ठहराया जिम्मेदार

कल एशिया कप के सुपर फ़ॉर के मुकाबले में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 37 रन से हराते हुए फाइनहल में प्रेवेश किया था

कल एशिया कप 2018 में बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच खेले गए सुपर फ़ॉर के अंतिम मुकाबले में बांग्लादेश ने बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को 37 रनों से हरा दिया। इस हार के साथ ही पाकिस्तान की टीम एशिया कप 2018 से बाहर हो गयी है और बांग्लादेश की टीम एशिया कप के फाइनल में पहुँच गयी है।

बांग्लादेश को एशिया कप 2018 के फाइनल में पहुँचाने में मुश्फीकुर रहीम हीरो साबित हुए। मुश्फीकुर रहीम मुश्किल भरे समय में 99 रन की एक बेमिसाल पारी खेली। उनके द्वारा खेली गई इस असाधारण पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया।

हार के बाद बौखलाए सरफराज अहमद

एशिया कप के इस मैच में हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद काफी खफा दिखें और हार का जिम्मेदार बल्लेबाजों को बताया। इसके अलावा सरफराज अहमद ने एक ऐसी बात भी कह दी जो पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स को चौंका कर रख दिया है।

सरफराज अहमद ने मैच के बाद कहा कि शादाब खान एशिया कप में खेलने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं थे। उनकी इस चोट के कारण वह एशिया कप में नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि शादाब के अलावा बहुत से अन्य पाकिस्तानी खिलाड़ी भी पूरी तरह से फिट नहीं थे। इसके बावजूद टीम मैनजमेंट ने उन्हें खेलनें दिया।

बांग्लादेश के खिलाफ मिली इस करारी हार के बाद पाकिस्तान की टीम एशिया कप 2018 से बाहर हो चुकी है। जबकि बांग्लादेश की टीम इस जीत के बाद फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। एशिया कप 2018 के फाइनल मुकाबले में 28 सितंबर को उसका सामना मौजूदा चैंपियन भारत से होगा।