हार्दिक-राहुल के समर्थन में बोले सौरव गांगुली, समर्थन में कह डाली यह दिल छूने वाली बात

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के कॉफी विथ करन शो विवाद में सौरव गांगुली ने कहा कि हम परफेक्ट नहीं है, गलतिया सब से होती है।

करन जौहर के टॉक शो “Coffee With Karan” में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद चारो तरफ से आलोचना झेल रहे हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का साथ मिला है। सौरव गांगुली ने एक टीवी शो के दौरान दिए इंटरव्यू में कहा कि हम सभी इंसान है, सभी से गलतिया होती है। लेकिन इन गलतियों को भूल आगे बढ़ जाना चाहिए।

Sourav Ganguly Statement Before Asia cup
Photo Credit: Gety Images

इसके बाद सौरव गांगुली ने करन जौहर के शो पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मैने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल वाला एपिसोड नहीं देखा था। लेकिन उस एपिसोड में अभद्र टिप्पणी के कारण हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की पर अस्थायी निलंबन लग चुका है। इन सबके बाद सौरव गांगुली ने हार्दिक और राहुल के प्रति सहानुभूति भी जतायी।Ganguly On Hardik and Rahul

Coffee With Karan शो विवाद में सौरव गांगुली ने आगे कहा कि “सभी लोग गलतियां करते हैं, हमें ज्यादा आगे नहीं बढ़ना चाहिए। मुझे भरोसा है कि हार्दिक पंड्या को अपनी गलती का अहसास हुआ होगा और वह इसे महसूस कर और बेहतर इंसान बनेगा। हम इंसान हैं और इंसान से गलतिया हो जाती है। हम मशीन नहीं कि हम हमेशा परफेक्ट रहेंगे। हमें पुरानी बातों को भूल कर आगे बढ़ जाना चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसा दोबारा नहीं हो।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल करन जौहर के टॉक शो Coffee With Karan में गेस्ट बनकर पहुँचे थे। लेकिन इस शो के दौरान हार्दिक पांड्या बातों बातों में बहक गए और टीवी पर महिलाओं पर कुछ ऐसा बोल गए जो उन्हें नहीं बोलना चहिये था। इसके बाद हार्दिक और राहुल को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे में से भारतीय टीम का बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

Play and Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे