बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2019 में इस टीम से खेलते नजर आएंगे एबी डिविलियर्स

एबी डी विलियर्स में इस साल मई में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था

स्पोर्ट्स डेस्क: दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डी विलियर्स अगले साल होने वाले बांग्लादेश प्रीमियर लीग के छठे सीजन रंगपुर राइडर्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। फिलहाल एबी डी विलियर्स और रंगपुर राइडर्स के बीच बात चल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक एबी डिविलियर्स रंगपुर राइडर्स की तरफ से खेलने के लिए मान चुके हैं।

एबी डिविलियर्स ने इस साल मई में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद एबी डिविलियर्स ने कहा था कि वह दुनियाभर में होने वाली टी-20 लीग में खेलते रहेंगे। बांग्लादेश प्रीमियर लीग से पहले एबी डिविलियर्स पाकिस्तान सुपर लीग का भी हिस्सा होने वाले हैं।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में डिफेंडिंग चैंपियन रंगपुर राइडर्स में पहले ही वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल मौजूद है और एबी डिविलियर्स के शामिल हो जाने के बाद रंगपुर राइडर्स की टीम मजबूत हो जाएगी। आईपीएल के बाद यह पहला मौका होगा जब क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स एक ही टीम से खेलतें नजर आएंगे।

हालांकि रिपोर्ट में ऐसी बात भी सामने आई थी कि एबी डी विलियर्स बांग्लादेश प्रीमियर लीग में सभी मैचों का हिस्सा नहीं होंगे। बांग्लादेश प्रीमियर लीग की शुरुआत अगले साल 4 जनवरी से होगी और इसी दौरान ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग भी खेली जाएगी।