INDvWI: शून्य पर आउट होते ही सैमुएल्स ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, ब्रायन लारा की बराबरी की

गुवाहाटी में जारी पहले वनडे मैच में मारनॉल सैमुएल्स यजुवेंद्र चहल की गेंद पर शून्य पर आउट हो गए।

गुवाहाटी: भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज के सबसे अनुभवी बल्लेबाजों में से एक मारनॉल सैमुएल्स अपना 200वां अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैच खेल रहे हैं और अपने 200वे एकदिवसीय मैच में मारनॉल सैमुएल्स यजुर्वेद चहल की गेंद पर शून्य पर आउट हो गए। इसके साथ ही मारनॉल सैमुएल्स 200वे वनडे मैच में शून्य पर आउट होने वाले दूसरे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज बन गए है।

मारनॉल सैमुएल्स से पहले वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा भी अपने 200वे वनडे मैच में शून्य पर आउट हुए थे। भारत के खिलाफ़ पहले वनडे मैच में शून्य पर आउट होने के बाद मारनॉल सैमुएल्स भी इस लिस्ट में आ गए है।

हरभजन भी हुए थे 200वे वनडे मैच में शून्य पर आउट

मारनॉल सैमुएल्स की तरह भारत के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह के नाम भी यह रिकॉर्ड दर्ज है। हरभजन सिंह भी अपने 200वे वनडे मैच में शून्य पर आउट हुए थे। हरभजन सिंह और मारनॉल सैमुएल्स के अलावा 200वे वनडे मैच में शून्य पर आउट होने वाले की सूची में बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ियों के नाम शामिल है। इसे भी पढ़े: भारत में नहीं होगा आईपीएल 2019

ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट, पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक और बल्लेबाज शोएब मलिक भी अपने 200वे वनडे मैच में शून्य पर आउट हुए थे।

सम्बंधित ख़बरे