डीन एम्ब्रोज के रैसलमेनिया 34 का हिस्सा होने पर सैथ राॅलिन्स ने बयान दिया

चोटिल होने से पहले डीन एम्ब्रोज सैथ राॅलिन्स के साथ राॅ टैग टीम चैम्पियनशिप की स्टोरीलाइन मे नजर आ रहे थे।

हाल ही सैथ रॉलिंस ने MLive को इंटरव्यू दिया। MLive को दिये इंटरव्यू मे सैथ राॅलिन्स ने डीन एम्ब्रोज के रैसलमेनिया 34 का हिस्सा न होने पर अपनी टिप्पणी दी।

सैथ राॅलिन्स ने यहा कई सारे मुद्दो पर बात की। डीन एंब्रोज के रैसलमेनिया मे हिस्सा न बात करते हुए राॅलिन्स ने कहा कि मैने और डीन को इससे पहले कभी किसी बडी चोट का सामना नही किया था। मुझे मेरी चोट से वापसी करने मे महीनो लगे इस दौरान मैने कई नयी चीजो का अनुभव किया। यदि किसी को रैसलमेनिया के आसपास चोट लगती है तो यह सबसे खराब समय हैं। डीन एंब्रोज वापसी करेगे ये बात रैसलमेनिया 34 के बारे मे नही है ये बात रैसलमेनिया 35 और उसके आगे आने वाले रैसलमेनिया की है।

आपको बता दे कि कुछ महीने पहले राॅ मे सिक्स मैन टैग टीम मैच के दौरान डीन एम्ब्रोज के हाथ मे चोट लग गयी थी। डीन एंब्रोज की चोट के बारे मे जानकारी देते हुए WWE ने बताया था कि ये चोट काफी बडी है और इसे ठीक होने मे करीब 9 महीने का समय लगेगा और इस वजह से एम्ब्रोज रैसलमेनिया 34 का हिस्सा नही बन पाएंगे।

इसके अलावा सैथ ने यहा अपने रैसलमेनिया 34 मे होने वाले मैच के बारे मे बात करते हुए कहा “अब मेरे पास रैसलमेनिया के लिए बडा मैच है मेरी नजर पूरी तरह से द मिज, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप और रैसलमेनिया मे चैम्पियन बनने पर है।”

रैसलमेनिया 34 मे सैथ राॅलिन्स का मुकाबला ट्रिपल थ्रेट मैच मे फिन बैलर और द मिज के साथ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होगा, जहा  सैथ रॉलिंस के पास पहली बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने का मौका होगा।

यह भी पढेयूनाइटेड स्टेटस चैम्पियनशिप जीत कर रैंडी आॅर्टन ने दर्ज किया अपने नाम बडा रिकार्ड, ऐसा करने वाले 10वे सुपरस्टार बने