WWE World Cup के लिए RAW के दो बड़े सुपरस्टार्स ने क्वालीफाई किया

इस टूर्नामेंट में जॉन सीना एक मात्र रेसलर है जिन्हें बिना क्वालीफाइंग मैच लड़े ही टूर्नामेंट में एंट्री दी गई।

WWE RAW की तरफ से वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाले सभी सुपरस्टार्स के नाम सामने आ गए है। इस हफ्ते रॉ में सैथ रॉलिंस और डॉल्फ जिगलर ने  अपने-अपने क्वालीफाइंग मैच जीत कर 2 नवंबर को Crown Jewel में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए जगह बनाई।

Crown Jewel में होने वाले वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए सबसे पहले सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर का मैच हुआ। इस मैच में जीत हासिल करने के लिए दोनो सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ। लेकिन मैच शुरू होने के थोड़ी देर बाद मैकइंटायर की मदद के लिए जिगलर आ गए।

जिगलर की दखल की वजह से मैच में मैकइंटायर को मदद मिली। इसके बाद सैथ की मदद के लिए डीन एम्ब्रोज आ जाते है और आते ही जिगलर पर हमला कर देते है। इसी दौरान सैथ रॉलिन्स काउंट आउट के जरिए मैच जीत कर वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई कर लिया।

WWE वर्ल्ड कप के दूसरे क्वालीफाइंग मैच में डीन एंब्रोज का सामना डॉल्फ जिगलर से हुआ। पहले मैच की तरह इस मैच में भी दोनो सुपरस्टार्स के साथियो ने खूब दखलअंदाजी की। मैच के अंत मे डीन एम्ब्रोज टॉप रोप से रिंग के बाहर मैकइंटायर के ऊपर कूद गए। इस दौरान सैथ डीन एम्ब्रोज की रिंग के अंदर जाने में मदद करने लगे लेकिन एम्ब्रोज को धक्का देकर गिरा दिया और जैसे ही रिंग के अंदर जिगलर में सुपर किक मार कर मैच जीत लिया।

WWE वर्ल्ड कप में 8 सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे, इनमे से चार RAW और चार स्मैकडाउन के सुपरस्टार होंगे। RAW की तरफ से चारो सुपरस्टार के नाम सामने आ चके है। WWE वर्ल्ड कप में RAW की ओर से जॉन सीना, कर्ट एंगल, डॉल्फ जिगलर और सैथ रॉलिन्स हिस्सा लेंगे, वही स्मैकडाउन की ओर से रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी इस टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं।

सम्बंधित ख़बरे