सैथ राॅलिन्स ने फिन बैलर और कर्ब स्टॉम्प को फिर से इस्तेमाल करने पर बडा बयान दिया।

सैथ राॅलिन्स ने कुछ हफ्तो पहले फिन बैलर के खिलाफ मैच के दौरान अपने पुराने फिनिशिंग मूव कर्ब स्टॉम्प का उपयोग किया था।

 

पूर्व राॅ टैग टीम चैम्पियन सैथ राॅलिन्स ने हाल ही The Des Moines Register को इन्टरव्यू दिया। इस इन्टरव्यू के दौरान सैथ राॅलिन्स ने फिन बैलर और कर्ब स्टॉम्प को फिर से प्रयोग करने के साथ – साथ कई अन्य मुद्दो पर बात की।

WWE ने कर्ब स्टॉम्प को तीन साल पहले बैन कर दिया दिया था लेकिन कुछ हफ्ते पहले राॅ मे सैथ राॅलिन्स ने फिन बैलर के साथ मैच के दौरान अपने पुराने फिनिशिंग मूव कर्ब स्टॉम्प का उपयोग करके सभी को चौका दिया था।

Seth Rollins finishing move curb stomp
Image Credit-WWE

इस इन्टरव्यू के दौरान सैथ राॅलिन्स ने स्पष्ट किया किया की अब वो फिर से अपने इस मूव को इस्तेमाल कर सकते है सैथ ने कहा ” लगभग तीन साल बाद मैने इस मूव का इस्तेमाल किया किया, इसको फिर से यूज कर के मुझे बहुत खुशी हो रही है साथ ही दर्शको ने भी इस पर शानदार प्रतिक्रिया दी, मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मै अपने किसी पुराने दोस्त से मिल रहा हूं।

यह भी देखेराॅयल रम्बल के बाद स्मैकडाउन लाइव को हुआ बडा नुकसान।

फिन बैलर के बारे मे बात करते हुए सैथ ने कहा ” मेरी और फिन की लडाई मे दुश्मनी इस लिए दिखती है क्योकि हम दोनो वर्ल्ड ट्रैवल एथलीट्स हैं। हम दोनो का लक्ष्य सबसे अच्छा बनना और यूनिवर्सल चैम्पियन बनना है हम दोनो की कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नही है हम बस रैसलिंग को पुश करने की कोशिश करते हैं, जो टीवी पर अच्ठी दिखे।”

सैथ राॅलिन्स ने हाल ही हुए राॅयल रम्बल मे अपने पार्टनर जेसन जॉर्डन के साथ मिलकर सिजारो और शेमस के खिलाफ राॅ टैग टीम चैम्पियनशिप डिफेंड की थी मैच के दौरान जेसन के सिर मे चोट लग जाती है जिसके बाद सैथ को अकेले लडना पडा था और इस वजह से सैथ राॅलिन्स और जेसन जॉर्डन को टैग टीम चैम्पियनशिप हार गये थे। राॅयल रम्बल के बाद उम्मीद जताई जा रही है की सैथ रॉलिंस रैसलमैनिया मे जेसन जॉर्डन से लडते हुए नजर आ सकते है।

यह भी देखेरोमन रेंस की हार और जाॅन सीना की जीत के बावजूद राॅ की रेटिंग मे आयी गिरावट

सम्बंधित ख़बरे