Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

WrestleMania 35: ब्रॉक लैसनर को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बने सैथ रॉलिन्स

रैसलमेनिया 35 के मुख्य शो की शुरुआत में हुआ सैथ रॉलिन्स और ब्रॉक लैसनर का मैच।

WWE रैसलमेनिया में सैथ रॉलिन्स ब्रॉक लैसनर को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए है। इसी के साथ सैथ रॉलिन्स WWE इतिहास के छठवें यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं। सैथ रॉलिन्स ने जनवरी में मेंस रॉयल रम्बल जीत कर रैसलमेनिया के लिए ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के अपना प्रतिद्वंद्वी चुना था।

एलेक्सा ब्लिस और हल्क होगन ने रैसलमेनिया 35 के शुरुआत करते हुए शानदार प्रोमो दिया और इसके बाद पॉल हेमन आ जाते है और बताते है कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप का मैच सबसे पहले होगा। इसके बाद द बीस्ट आ रिंग में आ जाते है।

Seth Rollins is the new WWE Universal Champion
Image Credit- WWE

इसके बाद सैथ रॉलिन्स आते है और रॉलिन्स के आते ही लैसनर उनपर बुरी तरह से हमला कर रिंग के बाहर F5 लगा देते है। लैसनर काफी समय तक रॉलिन्स की पिटाई करते है और फिर ऑफीशियली मैच की शुरुआत होती है। मैच शुरू होते ही लैसनर तीन सुप्लेक्स मार कर मैच में अपनी पकड़ और मजबूत कर लेते है।

Seth Rollins is the new WWE Universal Champion
Image Credit- WWE

इसके बाद लैसनर F5 मार कर मैच समाप्त करने वाले होते है लेकिन रॉलिन्स खुद को बचा लेते है और लैसनर को रेफरी के ऊपर ध्क्का दे देते है जिससे रेफरी रिंग के बाहर गिर जाते है। इसके बाद सैथ लैसनर पर सबसे लो ब्लो और फिर लगातार तीन कर्ब स्टॉम्प लगा कर मैच जीत लेते है और इसी के साथ नए यूनिवर्सल चैंपियन बन जाते है।