सर्वाइवल सीरीज में टीम SmackDown के कप्तान होंगे शेन मैकमोहन

डब्लूडब्लूई का अगला पे-पर-व्यू सर्वाइवर सीरीज है और यह साल का आखिरी ऐसा पे-पर-व्यू है जिसमे राॅ और स्मैकडाउन लाइव ब्रांड के सुपरस्टार्स साथ मेंं प्रदर्शन करते है। इस साल 19 नवंबर 2017 को हुसटन, टैक्सस के टॉयटा सेंटर में सर्वाइवर सीरीज का अयोजन किया जाएगा।

इस सप्ताह हुए राॅ मे स्टेफनी मैकमैहन ने टीम राॅ के कैप्टन का एलान किया था और फिर उसके बाद हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड मे स्मैकडाउन कमिश्नर शेन मैकमैहन ने खुद को टीम ब्यू का कैप्टन घोषित किया।

स्मैकडाउन कमिश्नर शेन मैकमैहन अब सर्वाइवर सीरीज में टीम का कैप्टन बनकर रिंग में वापसी करेगे। साल 2017 मे शेन मैकमैहन तीसरी बार रिग मे लड़ते नजर आएगे। आखिरी बार शेन मैकमैहन एक्शन मे स्मैकडाउन के पिछले पे-पर-व्यू हैल इन अ सैल मे नजर आए थे। कल हुए राॅ मे स्टेफनी मैकमैहन ने राॅ टीम का कैप्टन राॅ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को नियुक्त करते हुए कहा था की अगर सर्वाइवल सीरीज मे टीम राॅ हारी तो मुझे रॉ के लिए नया जनरल मैनेजर ढूंढना पडेगा।

उसके बाद कर्ट एंगल ने टि्वटर के जरिए इशारा किया था कि ब्राॅन स्ट्रोमन सर्वाइवल सीरीज मे होने वाले 5 ऑन 5 ट्रेडिशनल एलिमिनेशन मैच में टीम रॉ का हिस्सा होगे। राॅ की तरफ से मेंस 5 ऑन 5 ट्रेडिशनल सर्वाइवर सीरीज एलिमिनेशन मैच के अब तक केवल दो सुपरस्टार के नाम सामने आए है जबकि टीम स्मैकडाउन की तरफ से चार सुपरस्टार शेन मैकमैहन, बाॅबी रूडस, रैंडी आॅर्टन और नाकामुरा के नाम का एलान हो चुका है।

Related Posts