Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

शेन मैकमैहन ने फास्टलेन मे होने वाले WWE चैम्पियनशिप मैच मे बडा बदलाव किया

स्मैकडाउन लाइव के पिछले एपिसोड मे केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच हुआ था WWE चैम्पियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनडर मैच।

स्मैकडाउन कमिश्नर शेन मैकमैहन ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एलान किया है कि अगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव मे बैरन काॅर्बिन और डॉल्फ जिगलर के बीच होने वाले मैच का विजेता फास्टलेन पीपीवी मे होने वाले WWE चैम्पियनशिप मैच का हिस्सा बन जाएगा।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट मे WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनडर के लिए केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच मैच हुआ था इस मैच के दौरान WWE चैम्पियन एजे स्टाइल्स कमेंट्री टेबल पर बैठे होते है। इस मैच के आखरी पलो मे सैमी जेन एजे स्टाइल्स से बहस करने लगते है जिसके बाद एजे स्टाइल्स  सैमी जेन केविन पर हमला कर देते है जिस वजह से रेफरी मैच को रद्द कर देते है।

मैच के बाद स्मैकडाउन जनरल मैनेजर ने एलान किया था की फास्टलेन मे WWE चैम्पियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स, केविन ओवंस और सैमी के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। लेकिन स्मैकडाउन कमिश्नर शेन मैकमैहन ने बडा बदलाव करते हुए इस मैच को फेटल फोर वे कर दिया है।

डाॅल्फ जिगलर स्मैकडाउन लाइव मे करीब सात हफ्ते बाद वापसी करने वाले है शेन मैकमैहन के इस बडे एलान के बाद जिगलर की वापसी को और भी दिलचस्प बना दिया है।

यह भी देखेअगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव मे वापसी करेगे पूर्व यूएस चैम्पियन डाॅल्फ जिगलर

शेन मैकमैहन के इस एलान के बाद WWE चैम्पियन एजे स्टाइल्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है की वो इसके लिए तैयार है।

आपको बता दे फास्टलेन पीपीवी का आयोजन  11 मार्च (भारत मे 12 मार्च) को कोलंबस शहर में किया जाएगा। फास्टलेन पीपीवी रैसलमेनिया से पहले आखिरी पे-पर-व्यू होगा।

यह भी देखे: WWE एलिमिनेशन चेम्बर मैच से जुड़े कुछ मजेदार आंकड़े