ऑस्ट्रेलियाई पूर्व स्पिन गेंदबाज शेन वार्न ने अपनी टीम को दी टिप्स, कहा विराट कोहली पर ऐसे पा सकते है काबू

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के शुरुआती 3 मुकाबलों में से दो मुकाबलों में विराट कोहली शतक लगा चुके हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिछले कुछ सालों से लाजवाब फॉर्म में है और विराट कोहली ने दुनिया के हर कोने में जाकर रन बनाए हैं। विराट कोहली के इस शानदार प्रदर्शन के कारण सभी जगह उनकी तूती बोलती है और हाल ही में विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दो वनडे मुकाबलों में दो शतक लगाकर अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवा दिया है। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज विराट कोहली को रोकने में असफल रहे हैं इसी कारण पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न ने अपने गेंदबाजों को टिप्स देते हुए कहा है कि विराट कोहली को इस प्रकार रोका जा सकता है।

नवभारत टाइम्स में छपे एक लेख के मुताबिक ” शेन वॉर्न ने कहा हमारी टीम विराट कोहली को गेंदबाजी करते हुए एक गलती कर रही है हमारे गेंदबाज विराट कोहली को सीधे स्टंप पर गेंदबाजी करते हैं। इसके बाद वॉर्न ने कहा कि अगर आपको विराट कोहली को गेंदबाजी करनी है तो आप को ऑन साइड कवर करते हुए लेग स्टंप पर गेंदबाजी करनी चाहिए। विराट कोहली को आप स्टंप पर सीधे गेंदबाजी नहीं कर सकते हैं क्योंकि वह विकेट के दोनों तरफ शॉट खेलते हैं।

इसके आगे बोलते हुए शेन वॉर्न ने कहा कि अगर मुझे विराट कोहली के सामने गेंदबाजी करनी पड़ी तो मैं उन्हें ऑफ स्टंप के बाहर गेंदबाजी करते हुए ड्राइव के लिए मजबूर करुंगा। विराट कोहली ज्यादातर शॉर्ट कवर और ऑफ साइड पर शॉट मारते हैं।

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे