राॅयल रम्बल मे शेमस को एलिमिनेट कर हीथ स्लेटर ने अपने नाम दर्ज किया बडा रिकार्ड

हीथ स्लेटर ने पूर्व WWE चैम्पियन और 2012 के राॅयल रम्बल विजेता शेमस को मात्र एक सेकेंड मे किया एलिमिनेट।

आज हुए राॅयल रम्बल मैच के दौरान हीथ स्लेटर ने अपने नाम बडा रिकार्ड दर्ज किया, वही शेमस के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हुआ।

दरअसल आज हुए 30 मैन राॅयल रम्बल मैच के दौरान हीथ ने मात्र एक सेकेंड मे शेमस को एलिमिनेट कर, राॅयल रम्बल मैच  के इतिहास मे किसी भी सुपरस्टार को सबसे कम समय मे एलिमिनेट करने के मामले मे केन की बराबरी कर ली है। इससे पहले साल 2009 मे हुए राॅयल रम्बल मैच मे केन ने सैन्टीनो मरैला को एक सेकेंड मे एलिमिनेट किया था।

आज हुए राॅयल रम्बल मैच के दौरान हीथ स्लेटर ने पांचवे नंबर पर एन्ट्री की, लेकिन जब वो रैम्प से रिंग की ओर जा रहे तभी बैरन काॅर्बिन ने हीथ स्लेटर पर हमला कर दिया। उसके बाद जितने भी सुपरस्टार मैच मे एन्ट्री के लिए आ रहे थे वो सभी हीथ को मार कर रिंग के अंदर जा रहे थे। इसी बीच मैच मे एन्ट्री करने की बारी शेमस की आ गई, शेमस जब रिंग की तरफ आ रहे तब हीथ खडे होकर रिंग के अंदर जाने का प्रयास कर रहे थे सभी को लगा की शेमस भी स्लेटर पर अटैक कर के रिंग के अंदर जाएगे पर शेमस ने ऐसा न करते हुए हीथ को रिंग के अंदर फेक दिया, लेकिन जैसे ही शेमस रिंग के अंदर गये हीथ स्लेटर ने तुरंत शेमस को टाॅप रोप के ऊपर से रिंग के फेक कर एलिमिनेट कर दिया।

यह एलिमिनेशन हीथ ने मात्र एक सेकेंड मे किया, और इसी के साथ हीथ स्लेटर ने राॅयल रम्बल मे सबसे तेज एलिमिनेशन करने का और शेमस ने राॅयल रम्बल मैच मांग सबसे कम समय बीतने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

देखे राॅयल रम्बल मे रिकार्ड बनाने पर क्या बोले हीथ

यह भी देखे: WWE राॅयल रम्बल 2018 रिजल्टस, नाकामुरा और असुका बने विजेता

सम्बंधित ख़बरे