WWE Fastlane के लिए द शील्ड के मैच का एलान हुआ

महीनो बाद रोमन रेंस फास्टलेन पेपर व्यू में इनरिंग वापसी करेगे।

WWE ने फास्टलेन पे-पर-व्यू इवेंट के लिए बड़े मैच का एलान कर दिया है। कुछ समय पहले हमने आपको बताया था कि फास्टलेन पे-पर-व्यू में रोमन रेंस वापसी के बाद अपना पहला मैच लड़ सकते है और आज हुए RAW में WWE ने रोमन रेंस के रिंग वापसी का एलान कर दिया।

रोमन रेंस ने इस हफ्ते एकबार फिर RAW की शुरुआत करते हुए सैथ रॉलिन्स को बुलाया। रॉलिन्स ने रोमन की तारीफ करते हुए कहा कि रोमन को पिछले हफ्ते वापसी करते हुए देखना मेरे कैरियर का सबसे अच्छा पल था। इससे उन्हें रैसलमेनिया में बीस्ट को हराने की मोटिवेशन मिली है।

The Shield (Roman Reigns, Dean Ambrose & Seth Rollins)
Image Credit- WWE

इसके बाद रोमन ने रॉलिन्स को मेनिया के लिए शुभकामनाएं दी और एक फेवर की मांग की। डीन एंब्रोज को लास्ट टाइम साथ लाने को कहा। इसके बाद रोमन डीन एम्ब्रोज को बुलाते है, एम्ब्रोज जैसे ही एरिना में आते है इलयास उनपर गिटार से हमला कर देते है। रोमन और सैथ रॉलिन्स की मदद के लिए जाते है लेकिन एम्ब्रोज उनको धक्का देकर चले जाते हैं।

The Shield (Roman Reigns, Dean Ambrose & Seth Rollins)
Image Credit- WWE

इसके थोड़ी देर बाद इलयास और एम्ब्रोज का मैच होता है, मैच के बाद एकबार फिर रोमन और सैथ एम्ब्रोज को मनाने आते है लेकिन एम्ब्रोज दर्शको के बीच से जाने लगते है। इसके बाद बैरन कॉर्बिन, मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले आ जाते है और रोमन और सैथ पर हमला कर देते है। एम्ब्रोज वापस आ जाते है और सैथ रॉलिन्स और रोमन रेंस के साथ मिलकर सभी को रिंग के बाहर कर देते है इसके बाद सैथ रॉलिन्स और रोमन रेंस शील्ड का सिग्नेचर पोज के लिए हाथ बढ़ा देते हैं और फैंस शील्ड शील्ड के नारे लगाते है, इसके बाद एम्ब्रोज भी हाथ आगे बढ़ा देते है और इसके साथ एकबार फिर से शील्ड का रीयूनियन हो गया है।

इसके थोड़ी देर बाद WWE फास्टलेन पे-पर-व्यू के लिए शील्ड बनाम बैरन कॉर्बिन, मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले के मैच का एलान कर दिया। यह रोमन रेंस का अक्टूबर 2018 के बाद पहला मैच होगा। फास्टलेन पे-पर-व्यू का आयोजन 11 मार्च (अमेरिका में 10 मार्च) को किया जयेगा।

सम्बंधित ख़बरे