IPL 2019: सनराइजर्स हैदराबाद को छोड़ दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल सकते है शिखर धवन

शिखर धवन को आईपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन नहीं किया था।

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अगले साल होने वाले आईपीएल 2019 में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलते नजर आ सकते हैं। क्रिकइंफो में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच शिखर धवन को बदलने को लेकर सारी बातें पूरी हो चुकी है और शिखर धवन 11 साल बाद एक बार फिर दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में वापसी करने के लिए तैयार है।

शिखर धवन को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में शामिल करने के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स को सनराइजर्स हैदराबाद को तीन खिलाड़ियों को देना होगा। रिपोर्ट के मुताबिक शिखर धवन के दिल्ली डेयरडेविल्स में जुड़ने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स के शादाब नदीम, विजय शंकर और अभिषेक शर्मा आईपीएल 2019 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ सकते हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल 2018 में हुई नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने शिखर धवन को रिटेन नहीं किया था, इस कारण शिखर धवन सनराइजर्स हैदराबाद से नाराज चल रहे थे। नाराजगी के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2018 में शिखर धवन को 5.2 करोड़ की प्राइस टैग में राइट टू मैच कार्ड के जरिये टीम में शामिल किया था। ।

शिखर धवन साल 2008 में आईपीएल के पहले सीजन में दिल्ली की टीम का हिस्सा थे। लेकिन आईपीएल 2009 में शिखर धवन ने दिल्ली की टीम छोड़ दी और मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए। इसके बाद शिखर धवन ने डेक्कन चार्जेस और सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी भी की। शिखर धवन सबसे सफल सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से ही रहे। शिखर धवन ने हैदराबाद की तरफ से 91 पारियों में 2768 रन बनाए।

सम्बंधित ख़बरे