पांचवे टेस्ट मैच से पहले शिखर धवन ने दिया आलोचकों को करारा जवाब, कह डाली यह बड़ी बात

टेस्ट में नंबर एक टीम होने के बाद भी भारतीय टीम इंग्लैंड में 5 टेस्ट मैचों की सीरिज को 3-1 से हार चुकी है।

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के पिछले लगातार तीन दौरों से टेस्ट सीरीज हार रही है और इस बार तो भारतीय क्रिकेट टीम टेस्ट मैच जीतने की कगार पर आने के बावजूद टेस्ट मैच हार गई। इसी के कारण टेस्ट की नंबर वन टीम के फैंस नाराज हो गए और सोशल मीडिया पर भारतीय टीम की आलोचना करने लगे।

इन्हीं सब आलोचनाओं से आहत होकर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, शिखर धवन के साथ इस फोटो में चेतेश्वर पुजारा, लोकेश राहुल और ऋषभ पंत है। इस फोटो की कैप्शन में शिखर धवन ने लिखा कि अच्छे लोगों के साथ अच्छा टाइम यूं ही गुजर जाता है।

 

View this post on Instagram

 

Crazy boys and non-stop fun @hardikpandya93 .. With a priceless @rishabpant expression 😜

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

इसके बाद शिखर धवन ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए भारतीय टीम के आलोचकों को जवाब देते हुए कहा कि “जो लोग सोशल मीडिया पर हमारे बारे में बुरा लिखते हैं उन्हें हम भी पढ़ते और देखते हैं, लेकिन उन लोगों की बातों से ज्यादा हम हमारी गलतियों से सीखते हैं और आगे बढ़ जाते हैं। हम जब भी मैदान में उतरते हैं तो हम टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। हम हमारे भूतकाल को नहीं बदल सकते हैं लेकिन आने वाले मैचों के लिए प्रदर्शन जरुर कर सकते हैं। टीम की जीत के बाद तो सभी लोग खुश होते हैं सच्चे फैंस वही होते हैं जो टीम की हार में भी हमें सपोर्ट करे।ki