IPL 2019 में हैदराबाद से स्थान पर किंग्स इलेवन पंजाब से खेलतें नजर आ सकते है शिखर धवन

IPL 2018 के दौरान शिखर धवन और सनराइजर्स हैदराबाद की मैनेजमेंट टीम के बीच विवाद हो गया था

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अगले साल होने वाले आईपीएल 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद के स्थान पर किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते नजर आ सकते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने शिखर धवन को 5.2 करोड रुपए में खरीदा था और रिपोर्ट की मानें तो किंग्स इलेवन पंजाब शिखर धवन को इससे दुगने पैसे देने को तैयार है।

इस रिपोर्ट के मुताबिक किंग्स इलेवन पंजाब सनराइजर्स हैदराबाद से करुण नायर के बदले शिखर धवन को अपनी टीम में शामिल कर सकती है। कुछ दिनों पहले यह रिपोर्ट भी आई थी मुंबई इंडियंस शिखर धवन को अपनी टीम में शामिल करना चाहता है। लेकिन अब किंग्स इलेवन पंजाब के बीच में आ जाने से मुंबई की राह मुश्किल हो गई है।

आईपीएल 2019 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब यदि शिखर धवन को अपनी टीम में शामिल करने में सफल रहती है तो किंग्स के पास अच्छी सलामी जोड़ी हो जायेगी। शिखर धवन के शामिल हो जाने के बाद की इलेवन पंजाब की ओर से पारी की शुरुआत शिखर धवन और लोकेश राहुल करेंगे। टेस्ट क्रिकेट में भी भारत की टीम की तरफ से यह दोनों बल्लेबाज की पारी की शुरुआत करते हैं।

आईपीएल 2019 में सभी टीमें अपने खिलाड़ियों को बदल सकती है और इसी कड़ी में मुंबई इंडियंस ने हाल ही में दक्षिण अफ़्रीकी विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से अपनी टीम में शामिल कर लिया। वही मुम्बई इंडियंस ने बांग्लादेशी तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान और श्रीलंकाई गेंदबाज अकेला धनंजय को भी अपनी टीम से बाहर कर दिया था।

सम्बंधित ख़बरे