हार के बाद पाकिस्तानी टीम पर बरसे शोएब अख्तर, जीत के लिए दे डाली यह सलाह

कल एशिया कप के सुपर फोर के मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी थी

रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन ने शानदार शतक लगाकर एक बार फिर एशिया कप 2018 के सुपर फ़ॉर के मुकाबले में दूसरी बार पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबला में 09 विकेट्स से करारी शिकस्त दी।

पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 237 रन बनाए थे। पाकिस्तान के 238 रनों के लक्ष्य के जवाब में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने नाबाद 111 और शिखर धवन ने 114 रनों की पारी खेली थी। इन दोनों की शतकीय पारियों की बदौलत टीम इंडिया ने सिर्फ एक विकेट खोकर 63 शेष गेंदे रहते हुए जीत दर्ज की थी।

पाकिस्तान की भारत के खिलाफ़ लगातार दूसरी हार के बाद पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की। इसके बावजूद शोएब अख्तर अब भी आने वाले मैचों में टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। शोएब अख्तर ने ट्वीट द्वारा कहा, “पाकिस्तान का प्रदर्शन निराशाजनक है। लेकिन मैं अब भी अपनी टीम का समर्थन करूंगा और मैं उनसे आग्रह करता हूं और वे बांग्लादेश के खिलाफ मजबूती से वापसी करके फाइनल में जगह बनाने के लिए प्रोत्साहित करता हूँ। पाकिस्तान टीम हार से निराश नहीं होती है। पाकिस्तान टीम को बस अपने पर ध्यान देना चाहिए।