WWE Evolution में बैकी लिंच और शार्लेट के बीच होगा WWE का पहला लास्ट विमेंस स्टैंडिंग मैच

WWE के पहले ऑल विमेंस पेपर व्यू में एक बार फिर से बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच चैंपियनशिप होगा।

WWE के पहले ऑल विमेंस पेपर व्यू WWE Evolution में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बैकी लिंच अपने खिताब को शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ लास्ट विमेंस स्टैंडिंग मैच में डिफेंड करेंगे। यह WWE इतिहास (मेन रोस्टर) का पहला लास्ट विमेंस स्टैंडिंग मैच होगा।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में बैकी लिंच और शार्लेट के बीच सुपर शो डाउन का रीमैच हुआ था। सुपर शो डाउन मे बैकी लिंच ने बेल्ट से शार्लेट पर हमला कर दिया था जिसकी वजह से मैच डिसक्वालीफाई हो गया था।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच करीब 23 मिनट तक मैच चला। इस मैच की शर्त थी कि अगर बैकी लिंच डिसक्वालीफाई होती है तो वह टाइटल हार जाएगी। स्मैकडाउन में दोनो सुपरस्टार्स के बीच हुए मैच को डबल काउंट आउट की वजह से कोई भी सुपरस्टार नही जीत सका और इस वजह से लिंच ने एकबार फिर से टाइटल रिटेन कर लिया।

सुपर शो डाउन की तरह इस हफ्ते स्मैकडाउन में भी मैच के बाद बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर लड़ाई जारी रही और शार्लेट ने LED वीडियो वॉल पर बैकी लिंच को स्पीयर मार दिया। इसके थोड़ी देर बाद स्मैकडाउन जनरल मैनेजर पेज ने बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच WWE Evolution के लिए लास्ट विमेंस स्टैंडिंग तय कर दिया।

बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर की दुश्मनी की शूरूआत समरस्लैम पेपर व्यू से हुई थी जब शार्लेट के चैंपियनशिप जीतने के बाद बैकी लिंच ने उन पर हमला किया था। इसके बाद हैल इन अ सैल पेपर व्यू में लिंच ने शार्लेट को हराकर विमेंस चैंपियनशिप जीत ली थी।

हैल इन अ सैल के बाद इनके बीच दो बार टाइटल के लिए मैच हो चुका है और दोनो ही किसी तरह से बैकी लिंच टाइटल बचाने में कामयाब रही है। अब दोनो सुपरस्टार्स के बीच WWE के पहले ऑल विमेंस पेपर व्यू WWE Evolution में फिर से चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This