एशिया कप से पहले सौरव गांगुली का बड़ा बयान, कहा यह टीम बनेगी एशिया कप की चैंपियन

समय-समय पर सौरव गांगुली भारत और भारतीय टीम से जुड़े मैचों पर बयान देते रहते है

आज से सयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप 2018 की शुरुआत हो रही है और इसकी शुरुवात से पहले ही पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने बयान दिया है और भारतीय टीम के एशिया कप 2018 जीतने की संभावना जताई है। सौरव गांगुली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि भारतीय टीम मजबूत टीम है और एशिया कप में भी भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।

इसके बाद सौरव गांगुली ने कहा कि “भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इतना अच्छा प्रदर्शन नही कर पाई थी, लेकिन लिमिटेड ओवर्स में भारतीय टीम का कोई मुकाबला नहीं है। रोहित शर्मा अच्छा खिलाड़ी है और मैं उनसे एशिया कप में कप्तान के तौर पर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करता हु।

विराट कोहली के टीम में शामिल होने से भारतीय टीम मजबूत रहती है, लेकिन अब भारतीय टीम को विराट कोहली के बिना भी जीतना सीखना होगा।

सौरव गांगुली ने पाकिस्तानी टीम को लेकर कहा कि ” सयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान की टीम का रिकॉर्ड अच्छा है। लेकिन इससे भारतीय टीम को ज्यादा फर्क नही पड़ना चाहिए। क्योंकि भारत और यूएई के मौसम एकसमान है और यह भारतीय टीम को भी घर जैसा ही महसूस होगा।

आपको बता दें कि आज एशिया कप का पहला मुकाबला बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। वही एशिया कप में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 18 सितंबर को हॉन्गकॉन्ग से खेलेगी और फिर 19 सितंबर को भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला होगा।