रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में चुने जाने के बाद सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान, कहा अब सही समय है

रोहित शर्मा को भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज सौरव गांगुली ने रोहित शर्मा को भारतीय टीम में शामिल करने पर खुशी जाहिर की है और उन्होंने कहा है कि अब समय आ गया है कि रोहित शर्मा को टेस्ट क्रिकेट में भी भारतीय टीम में जगह मिलनी चाहिए। अंग्रेजी अखबार इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में सौरव गांगुली ने कहा कि “पिछले 2 सालों में रोहित शर्मा के खेल में बहुत निखार आया है।

रोहित शर्मा ने समय के साथ अपने खेल में काफी सुधार किया है और कप्तान के तौर पर भी उन्होंने सभी को खासा प्रभावित किया है। इस कारण मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टेस्ट सीरीज में उन्हें भारतीय प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी चाहिए।

वेस्टइंडीज के खिलाफ़ रोहित को शामिल नही करने पर भड़के थे

एशिया कप में भारतीय टीम को खिताब जिताने के बावजूद रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया था। इसके बाद सौरव गांगुली ने नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया था कि ” रोहित शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया इसके बावजूद उसे टीम इंडिया में जगह नहीं दी गई। इस बात का मुझे आश्चर्य है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए कल बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान किया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम में लंबे समय बाद रोहित शर्मा को शामिल किया गया था। रोहित शर्मा ने अब तक 25 टेस्ट मैचों में 39.97 की औसत से 1479 रन बनाए हैं। इस दौरान रोहित शर्मा ने 3 शतक लगाए है।

सम्बंधित ख़बरे