विराट कोहली एक बेहतरीन खिलाडी है, उनके अंदर हमेशा रनों की भूख रहती हैं: सौरव गांगुली

एक इंटरव्यू में सौरव गांगुली ने बांधी विराट कोहली की तारीफों के पुल। विराट कोहली के अलावा सौरव गांगुली ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ की भी की तारीफ।

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय टीम के कप्तान सौरव गांगुली ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विराट कोहली और स्टीव स्मिथ की तारीफ की। सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर कहा कि विराट कोहली वर्तमान समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है और मुझे हमेशा उनके अंदर रनों की भूख दिखाई देती है। इसीलिए उनके अंदर हमेशा रन बनाने की ललक रहती है। विराट कोहली ने हमेशा विपरीत परिस्थितियों में भारतीय टीम के लिए अच्छी बल्लेबाजी की है और इसके लिए उन्हें श्रेय दिया जाना चाहिए।

विराट कोहली के अलावा सौरव गांगुली ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ के बारे में भी अपनी राय रखी। स्टीव स्मिथ के बारे में बोलते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि वह अपनी टीम के लिए लाजवाब प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को जीत भी दिलाई थी।

दोनों की तुलना करने वालो पर भड़के सौरव गांगुली:  सौरव गांगुली ने इस इंटरव्यू में विराट कोहली और स्टीव स्मिथ की तुलना करने वाले लोगों को आड़े हाथों लिया और कहा इन दोनों खिलाड़ियों की तुलना नहीं करनी चाहिए। यह दोनों वर्तमान समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है और इन दोनों ने अपनी अपनी टीमों के लिए रन भी बनाए हैं। हाल ही में स्टीव स्मिथ ने ऐसे सीरीज में इंग्लैंड के खतरनाक गेंदबाजों के सामने शतक लगाया था तो वहीं विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार दोहरा शतक बनाया था।

इसे भी पढ़े: इन पांच भारतीय खिलाड़ियों पर विराट कोहली करते हैं आंख मूंदकर भरोसा

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This