ऑस्ट्रेलिया के दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम घोषित, क्रिस मोरिस की हुई टीम में वापसी

दक्षिण अफ्रीका के ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत 4 नवंबर से होगी और दक्षिण अफ्रीका इस दौरे पर 3 वनडे और एक टी-20 मैच खेलेगी

न्यूज़ डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 नवंबर से शुरू हो रहे वनडे और T20 सीरीज के लिए आज दक्षिण अफ्रीकी टीम का ऐलान कर दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली इस वनडे और T20 सीरीज में चोटिल क्रिस मॉरिस की वापसी हुई है। क्रिस मॉरिस आईपीएल 2018 के दौरान चोटिल हो गए थे और उसके बाद से ही वह क्रिकेट से दूर थे।

जिंबाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका की कप्तानी करने वाले जेपी डूमिनी को ऑस्ट्रेलियाई दौरे से आराम दिया गया है। जेपी डूमिनी ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान अपने दाहिने कंधे की सर्जरी करवाएंगे। जे पी डुमिनी के अलावा चोटिल हाशिम आमला को भी ऑस्ट्रेलियाई दौरे से बाहर रखा गया है। हाशिम आमला को केरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान चोट लग गई थी।

चोटिल जेपी डूमिनी और सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला के स्थान पर ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम में ऑल राउंडर फरहान बेहरादीन और ड्वेन परेटोरिस को टीम में जगह दी गयी है।

टीम: फाफ डु प्लेसिस, फरहान बेहर्डियन, क़्वींटन डिकॉक, रीज़ा हेन्ड्रिक्स, इमरान ताहिर, हेनरिक क्लेसन, एडेन मार्क्राम, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, लुंगिसानी Ngidi, एंडिल फेहेलुकवे, ड्वेन प्रिटोरियस, कागिसो रबादा, ताब्राइज शमसी और डेल स्टेन।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका का ऑस्ट्रेलिया दौरा 4 नवंबर से शुरू होने वाला है और दक्षिण अफ्रीका की टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन एकदिवसीय और एक टी-20 मैच की सीरीज खेलेगी। दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे 4 नवंबर को पर्थ में, दूसरा वनडे 9 नवंबर को एडिलेड में और तीसरा वनडे 11 नवंबर को होबार्ट में खेला जाएगा।  वहीं इस दौरे का एकमात्र टी-20 मैच 17 नवंबर को क्वींसलैंड में खेला जाएगा।

सम्बंधित ख़बरे