Modern technology gives us many things.

SLvSA: जुलाई-अगस्त में श्रीलंका के दौरे पर आएगी दक्षिण अफ्रीका की टीम

Sportzpariहाल ही में दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 3-1 से हराकर सीरीज अपने नाम की थी। इस सीरीज के बाद आईसीसी ने आज दक्षिण अफ्रीका की अगली सीरीज की घोषणा कर दी है। दक्षिण अफ्रीका जुलाई और अगस्त में श्रीलंका के दौरे पर जाएगी। इस दौरे पर दक्षिण अफ्रीका की टीम 2 टेस्ट, पांच वनडे और एक टी-20 मैच खेलेगी।

दक्षिण अफ्रीका के जुलाई-अगस्त में होने वाले श्रीलंका के दौरे की शुरुआत 7 जुलाई से अभ्यास मैच से होगी। दक्षिण अफ्रीका का यह अभ्यास मैच 7 और 8 जुलाई को कोलंबो में खेला जाएगा। इसके बाद 12 जुलाई से गाले में पहले टेस्ट मैच का आयोजन किया जाएगा। वही दूसरा टेस्ट मैच 20 जुलाई से कोलंबो में खेला जाएगा। इस टेस्ट सीरीज के खत्म हो जाने के बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम 26 जुलाई को 50 ओवर का अभ्यास मैच खेलेगी।

एकदिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला 29 जुलाई को और दूसरा मुकाबला 1 अगस्त को दांबुला में खेला जाएगा।  एकदिवसीय सीरीज का तीसरा और चौथा मुकाबला क्रमशः 5 अगस्त और 8 अगस्त को Kandy में खेला जाएगा। एकदिवसीय सीरीज का अंतिम मुकाबला 12 अगस्त को कोलंबो में खेला जाएगा।

दक्षिण अफ्रीका के श्रीलंका दौरे का अंतिम मुकाबला यानी कि T20 मैच 14 अगस्त को कोलंबो में खेला जाएगा इसके साथ ही दक्षिण अफ्रीका के श्रीलंका दौरे का अंत हो जाएगा। Play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ तक का Paytm कैश

Comments are closed.