SRHvsMI: IPL 2018 की पहली जीत दर्ज करने उतरेगी मुंबई इंडियंस, देखे संभावित प्लेइंग इलेवन

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से अपना पहला मुकाबला हार चुकी है

Sportzpari: इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में आज सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस का आमना सामना होगा और यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने IPL 2018 के पहले मैच में राजस्थान रोयल्स को हराया था। वहीं दूसरी ओर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम को अपने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद में अब तक IPL 2018 में एक मुकाबला खेला है और उस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद में राजस्थान को 9 विकेट से हराया था। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन शानदार फॉर्म में है और अपनी टीम के लिए उपयोगी पारिया खेल रहे हैं। शिखर धवन के अलावा कप्तान केन विलियमसन भी अपने दम पर मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं।

राजस्थान रॉयल के खिलाफ हुए मुकाबले में गेंदबाजी में भी सनराइजर्स हैदराबाद ने शानदार प्रदर्शन किया था। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पहले मुकाबले में राशिद खान भुवनेश्वर कुमार ने शानदार प्रदर्शन किया था और आज होने वाले दूसरे मुकाबले में भी इनसे उसी प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। Play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500 रूपये का Paytm कैश

मुंबई इंडियंस

इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को अपने होम ग्राउंड पर ही चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद मुंबई इंडियंस की परेशानियां बढ़ती नजर आ रही है क्योंकि तेज गेंदबाज पैट कमिंस आईपीएल से बाहर हो चुके हैं और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार्दिक पांड्या को भी चोट लग गई थी।

मुंबई इंडियंस के लिए पहले मुकाबले में मयंक मार्कंडेय ने शानदार प्रदर्शन किया था और अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था। इसके अलावा मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी में मुस्तफिजुर रहमान और जसप्रीत बुमराह के रूप में दो विश्व स्तरीय गेंदबाज मौजूद है और आज होने वाले मुकाबले में इन दोनों गेंदबाजों पर शिखर धवन और केन विलियमसन को रोकने की जिम्मेदारी रहेगी।

मैच का प्रसारण: आज होने वाले मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स के बीच मुकाबले का सीधा प्रसारण Star Sports नेटवर्क पर रात 8:00 बजे से होगा। Star Sports नेटवर्क के अलावा आज होने वाले मैच को आप जिओ टीवी Airtel tv और हॉटस्टार पर लाइव देख सकते हैं। इस मैच का प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर नहीं होगा क्योंकि प्रसारण के अधिकार के अनुसार DD Sport पर सिर्फ रविवार के दिन होने वाले मैचों का प्रसारण ही किया जाएगा।  Play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500 रूपये का Paytm कैश

सम्बंधित ख़बरे