Sportzpari
Sportzpari.com Is A Indian Sports News Site.

श्रीलंका की टीम पहुँची भारत, 16 नवम्बर को खेला जायेगा पहला टेस्ट

श्रीलंकाई टीम 16 नवंबर से भारतीय दौरे पर आएगी और इस दौरान श्रीलंका की टीम भारतीय टीम के खिलाफ 3 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी

नई दिल्ली: कल श्रीलंकाई टीम भारत पहुँच गयी। श्रीलंकाई टीम का भारतीय दौरा 16 नवंबर से शुरू होगा और इस दौरान श्रीलंकाई टीम भारत के खिलाफ तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन ट्वेंटी-20 मैच खेलेगी। श्रीलंका के भारत दौरे का अंत 24 दिसंबर को T20 मैच के साथ होगा।

श्रीलंकाई टीम भारतीय दौरे की शुरुआत कोलकाता के ईडन गार्डन में अभ्यास मैच से करेगी। यह अभ्यास मैच 11 से 13 नवंबर को होगा। श्रीलंकाई टीम भारतीय दौरे का पहला मैच में कोलकाता के ईडन गार्डन में ही खेलेगी।

03 टेस्ट: भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में 16 से 20 नवंबर के बीच खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट मैच नागपुर में 24 नवंबर से 28 नवंबर के बीच खेला जाएगा। जबकि तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच 2 दिसंबर से 6 दिसंबर के बीच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेला जाएगा।

03 वनडे: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 10 दिसंबर से धर्मशाला में होगी। भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच 13 दिसंबर को मोहाली में खेला जाएगा। जबकि वनडे सीरीज का अंतिम वनडे मैच 17 दिसंबर को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।

03 T20: भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज की शुरुआत 20 दिसंबर से कटक में होगी। जबकि दूसरा T20 मैच इंदौर में 22 दिसंबर को खेला जाएगा। इस दौरे का अंतिम मैच 24 दिसंबर को मुंबई में खेला जाएगा।

You might also like