भारत के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय और टी20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम में हुआ बड़ा बदलाव

भारत के खिलाफ होने वाले एकदिवसीय और टी-20 सीरीज के लिए उपुल थरंगा को हटाकर ऑलराउंडर थिसारा परेरा को टीम का कप्तान बनाया गया है

न्यूज़ डेस्क: भारत के खिलाफ 10 दिसंबर से शुरू होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका की टीम में बड़ा बदलाव किया है। भारत के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का कप्तान बदल गया है। भारत के खिलाफ होने वाली इन सीरीजों के लिए श्रीलंकाई टीम का कप्तान उपुल तरंगा की जगह ऑलराउंडर थिसारा परेरा को बनाया गया है।

अब तक श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने यह आधिकारिक रूप से नहीं बताया है कि उपुल तरंगा को कप्तानी से क्यों हटाया गया है। लेकिन एक्सपर्ट की मानें तो कहा जा रहा है कि उपुल तरंगा को खराब प्रदर्शन के कारण टीम की कप्तानी से हटाया गया है। उपुल थरंगा की कप्तानी में श्रीलंकाई टीम का पाकिस्तान और भारत के हाथों एकदिवसीय क्रिकेट में क्लीन स्वीप झेलनी पड़ी थी।

इसे भी पढ़े: श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान

आपको बता दें कि श्रीलंकाई टीम को भारत के खिलाफ तीन एकदिवसीय और तीन टी20 मैचों की श्रृंखला खेलनी है। एक दिवसीय श्रृंखला की शुरुआत 10 दिसंबर से धर्मशाला में होगी। इसके बाद दूसरा एकदिवसीय मैच 13 दिसंबर को मोहाली और तीसरा और अंतिम एकदिवसीय मैच 17 दिसंबर को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। इसके बाद 20 दिसंबर से तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। T20 सीरीज का पहला मैच 20 दिसंबर को कटक, दूसरा मैच 22 दिसंबर को इंदौर और तीसरा मैच 24 दिसंबर को मुंबई में खेला जाएगा।