WWE एक्सट्रीम रूल्स मे ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस के बीच होगा स्टील केज मैच

एक्सट्रीम रूल्स पिपीवी का आयोजन 15 जुलाई (भारत में 16 जुलाई) को किया जयेगा।

एक्सट्रीम रूल्स से पहले रॉ का आखरी एपिसोड काफी रोमांचक रहा। एक्सट्रीम रूल्स से पहले रॉ का आखरी एपिसोड मे कुछ शानदार मैच और सैगमेंट देखने को मिले साथ ही एक बड़े मैच का एलान एक्सट्रीम रूल्स के लिए हुआ।

इस हफ्ते रॉ मे जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने एलान किया है कि एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी मे केविन ओवंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच स्टील केज मैच होगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस के बीच दुश्मनी मनी इन द बैंक पीपीवी के पहले से चल रही है और दोनो के बीच पिछले हफ्ते मैच हुआ था। मैच के बीच मे ओवंस भाग जाते है और काउंट आउट के जरिये मैच जीत जाते है, इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन केविन को पोर्टेबल टॉयलेट में बंद कर स्टेज से धक्का दे दिया था।

इस हफ्ते रॉ मे केविन ओवंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन से बचने के लिए कर्ट एंगल के ऑफिस में जा कर बैठ जाते है और कर्ट एंगल को डॉक्टर का दिया हुआ लेटर देते है जिसमे लिखा होता है कि केविन ओवंस लड़ने के लिए मेडिकली फिट नही है। कुछ समय बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऑफिस मे पहुँच जाते है स्ट्रोमैन को देखते ही केविन कर्ट एंगल के पीछे छुप जाते है। इसके बाद कर्ट एंगल एलान करते है कि तुम दोनो का मैच रॉ मे नही होगा, लेकिन एक्सट्रीम रूल्स में दोनों के बीच स्टील केज मैच होगा, ताकि केविन ओवंस भागकर ना पाए।

मिस्टर मनी इन द बैंक ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस अब तक हुई झड़प में ब्रॉन स्ट्रोमैन ही हावी नजर आए है अब देखना होगा एक्सट्रीम रूल्स में दोनो के बीच होने वाले स्टील केज मैच मे क्या होता है। Play Quizक्रिकेट से जुड़े 5 सवालों के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे