Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बड़ीखबर, वर्ल्डकप से पहले फिट हो जाएंगे स्टीवन स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ कोहनी की चोट से उबर रहे हैं, विश्व कप में खेलने की संभावना

पूरे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की नजरें इस समय सिर्फ और सिर्फ स्टीवन स्मिथ पर हैं। स्टीवन स्मिथ इस समय पिछले साल हुए बॉल टेंपरिंग मामले में 12 महीनों का प्रतिबंध झेल रहे हैं लेकिन वो अब कुछ ही दिनों में अपने प्रतिबंध को पूरा कर टीम में वापसी के हकदार हो जाएंगे।

Steven Smith and Aaron Finch
Photo Source: ICC

ऑस्ट्रेलिया को स्टीवन स्मिथ के फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में लौटने का बेसब्री से इंजतार है लेकिन इस इंतजार को फिलहाल के लिए तो स्टीवन स्मिथ की चोट से बढ़ा दिया है और ना केवल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया स्मिथ की चोट को ठीक करने में जुटा है बल्कि ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट फैंस भी दुआ कर रहे हैं कि स्मिथ जल्द से जल्द लौट जाए।

Steven Smith
Photo Source: Cricinfo

तो वहीं हर किसी के लिए जो स्मिथ को खेलते देखना चाहता है उसे एक बहुत बड़ी खुश खबरी मिली है कि स्टीवन स्मिथ अगले तीन से साढ़े तीन सप्ताह में अपनी कोहली की चोट से उबर जाएंगे। इतना ही नहीं स्मिथ खुद की चाहत है कि वो विश्व कप से पहले आईपीएल में खेलना चाहते हैं।

स्मिथ के मैनेजर वॉरेन क्रेग ने संकेत दिया है कि स्मिथ एशेज से पहले आईपीएल भी खेलना चाहते हैं। वॉरेन क्रेग ने कहा कि हमें नहीं पता कि वो कब वापसी करेंगे, लेकिन फिलहाल हमें जो बताया जा रहा है उसके मुताबिक स्मिथ को चोट से पूरी तरह से उबरने में साढ़े तीन सप्ताह का समय लग सकता है। स्मिथ की इच्छा है कि पहले आईपीएल खेले जिसके बाद विश्व कप और फिर एशेज खेलेंगे।

Photo Source: Cricinfo

आपको बतां दे कि कुछ दिनों पहले तक पूरा ऑस्ट्रेलिया इस बात की चिंता कर रहा था कि स्मिथ की चोट विश्व कप से पहले ठीक हो जाए। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया की खराब स्थिति में स्मिथ की वापसी बहुत अच्छे संकेत हैं।