रोमन रेंस के टाइटल छोड़ने के बाद Crown Jewel में इन सुपरस्टार्स के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच

पहले क्राउन ज्वेल में रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करने वाले थे।

रोमन रेंस ने इस हफ्ते RAW में फैंस को अपनी ल्यूकीमिया बीमारी और फिर यूनिवर्सल टाइटल छोड़कर फैंस को भावुक कर दिया। रोमन रेंस के यूनिवर्सल टाइटल छोड़ने के बाद Crown Jewel इवेंट में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में बड़े बदलाव हुआ है

Crown Jewel में अब रिक्त यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन और पूर्व चैंपियन ब्रॉक लेसनर के बीच सिंगल्स मैच होगा। जो भी सुपरस्टार्स ये मैच जीतेगा वो नया WWE यूनीवर्सल चैंपियन होगा।

पहले Crown Jewel में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस अपने टाइटल को ट्रिपल थ्रेट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लेसनर के खिलाफ डिफेंड करने वाले थे लेकिन अपनी बीमारी से उभरने के लिए रोमन रेंस ने टाइटल छोड़कर कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया है।

इस हफ्ते RAW में ब्रॉक लेसनर के एडवोकेट पॉल हेमन Crown Jewel ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लेसनर के मैच को प्रमोट करने भी पहुचे। पॉल हेमन ने यहा सबसे पहले रोमन रेंस के जल्दी ठीक होने की उम्मीद जताई और फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लेसनर के मैच के बारे में बात की।

पॉल हेमन ने कहा कि ब्रॉन चैंपियनशिप के लायक नहीं है और बॉक Crown Jewel में ब्रॉन को हराकर दोबारा चैंपियन बन जायेंगे। पॉल हेमन के प्रोमो में ब्रॉन दखल देते है। ब्रॉन कहते है वो Crown Jewel में ब्रॉक लेसनर को हराकर चैंपियन बने गया और हर हफ्ते टाइटल को RAW में लेकर आएंगे और जब रोमन ल्यूकीमिया को हराकर वापस आएंगे तो वह इस चैंपियनशिप मैच के पहले हकदार होंगे।

Crown Jewel का आयोजन  2 नवंबर 2018 को सऊदी अरब के रियाद में होगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लेसनर में से कौन सा सुपरस्टार Crown Jewel में नया चैंपियन बनता है।

सम्बंधित ख़बरे