बुमराह और भुवनेश्वर को आराम दिए जाने पर भड़के सुनील गावस्कर, BCCI की बुराई में कह दी यह बड़ी बात

भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह वेस्टइंडीज के खिलाफ़ टेस्ट सीरीज से आराम दिया गया हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ कल से शुरू हो रही दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। एशिया कप खेलने के बाद किसी से BBCI ने इन खिलाड़ियों को आराम दिया है।  हालांकि बीसीसीआई के इस फैसले से पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर नाराज नजर आए।

सुनील गावस्कर ने कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों को टेस्ट सीरीज में खेलना चाहिए था बीसीसीआई वेस्टइंडीज की टीम को बहुत हल्के में ले रही है।

टेस्ट मैचों को महत्व नहीं दे रही BCCI

Bhuvaneshvar Kumar, Mohmmad Shami and Jaspreet Bumrah
Photo Source: One India

सुनील गावस्कर ने टाइम्स ऑफ इंडिया कोई दिए इंटरव्यू में कहा कि “भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को वेस्टइंडीज के खिलाफ आराम दिया जाना बहुत ही अप्रत्याशित था। इन दोनों को आराम दिए जाने से यह साफ झलक रहा है कि भारतीय सिलेक्टर्स और बीसीसीआई टेस्ट क्रिकेट को महत्व नहीं दे रही है।

बीसीसीआई को अगर इन खिलाड़ियों को आराम ही देना था तो उन्हें लिमिटेड ओवर क्रिकेट में आराम दिया जाना चाहिए था ना कि टेस्ट क्रिकेट में। टेस्ट क्रिकेट क्रिकेट का सबसे पुराना सा रूप है इसमें हमेशा बेस्ट खिलाड़ी ही होने चाहिए। Win Money: 05 आसान सवालो का जवाब देकर जीते Paytm कैश

शार्दूल ठाकुर और मोहम्मद सिराज को मिलेगा मौका

Shardul Thakur
Photo Source: Scroll

सुनील गावस्कर ने कहा कि जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को आराम दिए जाने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल रहा है।  यदि यह दोनों खिलाड़ी इस टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर यह अपना दावा ठोक सकते हैं।