आईपीएल 2018: सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम, सनराइजर्स हैदराबाद की ताकत और कमजोरी

सनराइजर्स हैदराबाद में साल 2018 IPL के लिए भुनेश्वर कुमार और डेविड वॉर्नर को रिटेन किया था

Sportzpari सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आईपीएल 2018 के लिए एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को टीम का कप्तान बनाया है। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वॉर्नर वही कप्तान है जिन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को साल 2016 में इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब का खिताब जिताया था। सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के लिए डेविड वार्नर के अलावा भुवनेश्वर कुमार को भी रिटेन किया है।

इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL नीलामी के दौरान शिखर धवन को भी आरटीआई नियम का प्रयोग करते हुए दोबारा अपनी टीम में शामिल कर लिया था। आईपीएल 2018 नीलामी के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद ने शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान और राशिद खान जैसे विश्व स्तरीय खिलाड़ियों को भी अपनी टीम में शामिल किया है।

सनराइजर्स हैदराबाद की ताकत

Bhuvaneshvar Kumar and David Warner
Photo Source: Indian Express

 

सनराइजर्स हैदराबाद की ताकत उसके कप्तान डेविड वॉर्नर और गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हैं। भुवनेश्वर कुमार पिछले दो IPL सीजन से लगातार पर्पल कैप होल्डर रहे हैं। वही सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर भी पिछले कुछ सीजन से IPL में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों में लगातार शामिल रहे हैं। इन दोनों के अलावा शिखर धवन भी IPL में अच्छा प्रदर्शन करते हैं और बहुत से मैचों में हम सभी ने देखा है कि शिखर धवन ने अकेले दम पर सनराइजर्स हैदराबाद को जीत दिलाई है। इसे भी पढ़े: आईपीएल के 10 सीजन की विजेता टीमें (2008 से 2017 तक)

सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कमजोरी: हमें सनराइजर्स हैदराबाद की आईपीएल 2018 की टीम को देख कर नहीं लगता कि इस टीम में कोई कमजोरी भी है। क्योंकि इस टीम में सलामी बल्लेबाज से लेकर ऑलराउंडर और गेंदबाज सभी अपने दम पर मैच जिताने का माद्दा रखते हैं। इसे भी पढ़े: आईपीएल 2018: दिल्ली डेयरडेविल्स की पूरी टीम, दिल्ली डेयरडेविल्स की ताकत और कमजोरी

सनराइजर्स हैदराबाद में शामिल सभी खिलाड़ियों की सूची

Sunraisers Hyderabad Team

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर(कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन, शाकिब अल हसन, केन विलियमसन, मनीष पांडे, कार्लोस ब्रेथवेट, यूसुफ पठान, रिद्धिमान साहा, राशिद खान, रिक्की भुज, दीपक हुड्डा, टी नटराजन, सिद्धार्थ कॉल, खलील अहमद, मोहम्मद नबी, सन्दीप शर्मा, सचिन बेबी, क्रिस जोर्डन, बिल्ली स्तानलाक़े, तन्मय अग्रवाल, श्रीवत्स गोस्वामी, बिपुल शर्मा और मेहन्दी हसन।

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This