सर्वाइवर सीरीज मे होने वाले विमेन्स एलिमिनेशन मैच के लिए टीम स्मैकडाउन के आखिरी सदस्य के नाम का एलान

सर्वाइवर सीरीज के लिए अब केवल एक दिन का समय रह गया और शेन मैकमैहन ने सर्वाइवर सीरीज से पहले टीम स्मैकडाउन के आखिरी सदस्य का नाम की घोषणा कर दी है

सर्वाइवर सीरीज के लिए अब केवल एक दिन का समय रह गया है सर्वाइवर सीरीज से एक दिन पहले स्मैकडाउन के विमेन्स टीम के आखरी सदस्य के नाम की घोषणा कर दी गई है।

स्मैकडाउन के पिछले एपिसोड मे शार्लेट फ्लेयर ने नटालिया को हराकर स्मैकडाउन विमेन्स चैंपियनशिप अपने नाम की थी। चैम्पियनशिप जीतने से पहले शार्लेट फ्लेयर सर्वाइवर सीरीज मे होने वाले राॅ vs स्मैकडाउन विमेन्स एलिमिनेशन मैच का हिस्सा थी। लेकिन टाइटल जीतने के बाद उनका मैच राॅ विमेन्स चैंपियन एलेक्सा ब्लिस से साथ तय हो गया।

शार्लेट फ्लेयर का मैच एलेक्साके साथ होने के कारण सर्वाइवर सीरीज मे होने वाले 5 आॅन 5 ट्रेडिशनल विमेन्स एलिमिनेशन मैच का एक एक स्पॉट खाली हो गया था।

उसके बाद कई मीडीया वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट मे यह संभावना जतायी की सर्वाइवर सीरीज मे शायद निकी बैला या फिर पेज वापसी करते हुए स्मैकडाउन की टीम की अंतिम मेंबर बनेंगी।

लेकिन कल स्मैकडाउन कमिश्नर शेन मैकमैहन ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर टीम स्मैकडाउन के 5वे सदस्य के नाम का एलान कर दिया है,टीम स्मैकडाउन की 5वी सदस्य कोई और नही बल्की पूर्व स्मैकडाउन विमेन्स चैम्पियन नटालिया है पहले सर्वाइवर सीरीज मे नटालिया का मैच चैम्पियन vs चैम्पियन मैच मे एलेक्सा के साथ होने वाला था

शेन ने अपने ट्वीट में लिखा, “नटालिया ने हारकर भी लड़ने का अच्छा जज्बा दिखाया और उसकी वजह से उन्हें सर्वाइवर सीरीज के लिए स्मैकडाउन की विमेंस टीम के 5वें सदस्य के रूप मे शामिल किया जाता है।

स्मैकडाउन टीम मे शामिल किये के बाद नटालिया ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शेन मैकमैहन का धन्यवाद किया

सर्वाइवर सीरीज मे होने वाले विमेन्स ट्रेडिशनल एलिमिनेशन मैच के लिए राॅ और स्मैकडाउन की टीम 

सर्वाइवर सीरीज मे होने वाले 5 आॅन 5 ट्रेडिशनल विमेन्स एलिमिनेशन मैच मे टीम स्मैकडाउन की कप्तान बैकी लिंच और टीम राॅ की कप्तान एलेसा फॉक्स होगी।

टीम राॅ – एलिसा फॉक्स(c), बेली, साशा बैंक्स, नाया जैक्स और असुका

टीम स्मैकडाउन – बैकी लिंच(c),कार्मेला, टैमिना, नेओमी,और  नटालिया।

सम्बंधित ख़बरे