प्रो कबड्डी 2017: रोमांचक मुकाबले में तमिल तलायवस ने बंगाल वॉरियर्स को एक अंक के अंतर से हराया

कप्तान अजय ठाकुर के अंतिम समय में शानदार प्रदर्शन की बदौलत तमिल तलायवास ने बंगाल वॉरियर्स को एक पॉइंट से हराया

नई दिल्ली: कल प्रो कबड्डी लीग सीजन 05 में दिल्ली लेग के पहले मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स और तमिल तलायवास का आमना सामना हुआ और इस रोमांचक मुकाबले में तमिल तलायवास ने बंगाल वॉरियर्स को अंतिम क्षणों में अजय ठाकुर कर शानदर प्रदर्शन की बदौलत 33-32 से हरा दिया।

पहले हाफ की शुरुवात में बंगाल वॉरियर्स और तमिल तलायवास के बीच टक्कर देखनेे को मिली। शुरुआती 10 मिनट में दोनों टीमें 8-8 की बराबरी पर थी। लेकिन इसके बाद तमिल तलायवास ने वापसी करते हुए पहले हाफ की समाप्ति तक बंगाल वॉरियर्स पर 3 अंको की बढ़त ले ली। इसके बाद दूसरे हाफ में भी दोनों टीमो जे बीच काटे की टक्कर देखने को मिली और दूसरे हाफ के अंतिम मिनट में तमिल तलायवास के कप्तान अजय ठाकुर ने अपनी टीम को पॉइंट दिलाते हुए जीत दिला दी।

बंगाल वॉरियर्स और तमिल तलायवास के बीच हुए मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स की तरफ से एक परफेक्ट 10 देखने को मिला। बंगाल वॉरियर्स की तरफ से इस मुकाबले में मनिंदर सिंह ने सर्वाधिक 13 अंक लिए। मनिंदर सिंह के अलावा इसमें इसमें दीपक नरवाल और चेन कुन ली ने भी चार चार अंक लिए। जबकि इस मुकाबले में तमिल तलायवास की ओर से कप्तान अजय ठाकुर ने सर्वाधिक 08 रेड पॉइंट लिए। अजय ठाकुर के अलावा इस मुकाबले में तमिल तलायवास के डिफेंडर C अरुण ने 8 टैकल पॉइंट लिए।

सम्बंधित ख़बरे