Pro Kabaddi 2017: तमिल तलायवास ने पटना पाइरेट्स को नजदीकी मुकाबले में 40-37 से हराया

आज तमिल तलायवास ने प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 का सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए सबसे मजबूत टीम माने जा रही पटना पाइरेट्स को 40-37 से हराया

पुणे: आज प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में पुणे के श्री शिवछत्रपती स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में तमिल तलायवास और पटना पाइरेट्स का आमना सामना हुआ और इस मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने उलटफेर करते हुए प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 की सबसे मजबूत मानी जा रही पटना पाइरेट्स को नजदीकी मुकाबले में 40-37 से हरा दिया।

इस मुकाबले में पहले हाफ में पूरी तरह से तमिल तलायवास पटना पायरेट्स पर भारी रही। पहले आप के शुरूआती 5 मिनट में ही तमिल की टीम ने पटना पायरेट्स पर 8 अंकों की बढ़त बना ली। इसके बाद पटना पाइरेट्स दबाव से नहीं उबर पाई और पहले हाफ की समाप्ति तक तमिल थलाइवाज से 18 अंक पिछड़ गई। दूसरे हाफ़ में पटना पायरेट्स ने आक्रामक शुरुआत की ओर शुरुआती मिनटों में तमिल की टीम को एक भी अंक नहीं लेने दिया।

लेकिन इसके बाद तमिल तलायवास खेल दिखाते हुए पटना पाइरेट्स को पॉइंट लेने के ज्यादा मोके नही दिए और इस मुकाबले को। तमिल तलायवास की ओर से इस मैच में कप्तान अजय ठाकुर ने परफेक्ट 10 लगाते हुए टीम की ओर से सर्वाधिक 14 पॉइंट लिए। अजय ठाकुर के अलावा के प्रपंजन ने भी परफेक्ट 10 लगाते हुए 11 पॉइंट लिए। वही दूसरी ओर पटना पाइरेट्स की ओर से इस मुकाबले में सदीप नरवाल में परफेक्ट 20 लगाते हुए 20 पॉइंट लिए। संदीप नरवाल के अलावा मोनू गोयल ने भी इस मुकाबले में पटना पाइरेट्स की ओर से 7 पॉइंट लिए।

सम्बंधित ख़बरे