Pro Kabaddi 2017: अंतिम क्षणों तक चले मुकाबले में तमिल तलायवास ने यू मुंबा को 38-35 से हराया

जयपुर: आज प्रो कबड्डी लीग सीजन 05 के जयपुर लेग के पहले मुकाबले में तमिल तलायवास और यू मुंबा का आमना सामना हुआ और इस मुकाबले में तमिल तलायवास ने यू मुंबा को 38-35 से हराते हुए प्रो कबड्डी सीजन 5 की पांचवी जीत दर्ज की। तमिल तलायवास की यह पिछले 7 मुकाबलों में पहली जीत है जबकि यू मुम्बा की यह लगातार दूसरी हार है।

इस मुकाबले में पहले हाफ में यू मुंबा ने शानदार खेल दिखाते हुए तमिल थलाइवास उसको ज्यादा मौके नहीं दिए और पहले हाफ की समाप्ति तक यू मुंबा ने तमिल तलायवास पर 3 अंको की बढ़त बनाये रखी। लेकिन दूसरे हाफ में तमिल की टीम ने वापसी करते हुए यू मुम्बा पर दबाव बनाया और इस दबाव के फलस्वरूप तमिल की टीम यू मुंबा को इस मुकाबले में 3 अंको के अंतराल से हराने में कामयाब रही।

प्रो कबड्डी सीजन 5 के इस मुकाबले में तमिल तलायवास की जीत के हीरो तमिल तलायवास टीम के कप्तान अजय ठाकुर रहे। अजय ठाकुर ने इस मुकाबले मव शानदार प्रदर्शन करते हुए सर्वाधिक 16 पॉइंट लिए। जबकि इस मुकाबले में यू मुंबा की तरह से दर्शन कदिक ने सर्वाधिक 8 पॉइंट लिए। दर्शन के अलावा इस मुकाबले में यू मुंबा की तरह से श्रीकांत जाधव ने भी 7 पॉइंट लिए।

Related Posts