Pro Kabaddi 2017: होम लेग में लगातार चौथा मुकाबला हारी तमिल तलायवास, तेलुगु टाइटन्स ने 58-37 से हराया

तमिल तलायवास और तेलुगु टाइटन्स के बीच हुए इस मैच में एक परफेक्ट 20 जबकि 3 परफेक्ट 10 देखने को मिले। तमिल तलायवास के कप्तान अजय ठाकुर ने परफेक्ट 20 लगाया

चैन्नई: कल प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के चैन्नई लेग के दूसरे मुकाबले में मेजबान तमिल तलायवास का सामना मेहमान टीम तेलुगु टाइटंस से हुआ और इस मुकाबले में तेलुगु टाइटंस ने मेजबान टीम तमिल तलाइवास को 58-37 से बुरी तरह हरा दिया। मेजबान टीम तमिल तलायवास की यह अपने होम लेग में लगातार चौथी हार है। इससे पहले मेजबान टीम को जयपुर पिंक पैंथर्स, यू मुंबा और पुणेरी पलटन होम लेग में हरा चुके है।

इस जबरदस्त मुकाबले में तमिल तलायवास टीम के कप्तान अजय ठाकुर ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम के लिए 20 रेड पॉइंट लिए। अजय ठाकुर के अलावा इस मैच में मेजबान टीम का कोई और खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। जबकि तेलुगू टाइटंस की ओर से इस मैच में 3 परफेक्ट 10 देखने को मिले। मेहमान टीम तेलुगु टाइटंस की ओर से कप्तान राहुल चौधरी ने 16, मोशन मगसोलडुए ने 12 और नीलेश शिंदे ने 11 पॉइंट लिए।

रेड में पॉइंट लेने के अलावा तेलुगु टाइटंस के खिलाड़ियों ने डिफेंस में भी पॉइंट लिए। तेलुगु टाइटंस की ओर से डिफेंस में नितीश राणा और विशाल भारद्वाज ने 3-3 अंक लिए।