प्रो कबड्डी लीग सीजन 5 में तमिल तलायवास ने दर्ज की पहली जीत, बुल्स को 29-24 से हराया

नागपुर- प्रो कबड्डी लीग में कल रात 9 बजे बेंगलुरु बुल्स बनाम तमिल तलायवास का मुकाबला हुआ। इसमें तलायवास ने 29-24 से जीत दर्ज की और टूर्नामेंट में पहली जीत का खाता खोला।

मैच का टॉस बेंगलुरु बुल्स के पक्ष में गया और इसके साथ ही तलायवास को पहली रेड डालने का अवसर मिला। मैच की पहली रेड के. प्रपंजन द्वारा डाली गयी और टीम के स्कोरिंग का खाता खुला। मैच की शुरुआत से ही दोनों टीमें सम्भलकर खेल रही थीं। यही कारण था शुरूआती 13 मिनट में स्कोर 6-6 पर था।

यह भी पढ़ें

बराबरी के बाद बेंगलुरु ने 2 अंक की बढ़त बनायी और स्कोर 8-6 से अपने पक्ष में किया। तलायवास ने इस बढ़त को तुरंत खत्म कर दिया और खुद बढ़त बना ली। इस प्रकार अब स्कोर तलायवास के पक्ष में 12-8 हो चूका था। इसी के साथ पहला हाफ भी समाप्त हो गया।

दूसरे हॉफ की शुरुआत में तलायवास ने बेंगलुरु को ऑल आउट कर दिया और अपनी बढ़त को 8 अंक का कर लिया। अब स्कोर 17-9 पर था। इसके बाद बेंगलुरु ने वापसी की कोशिश की और अपने खाते में 6 अंक जोड़ लिए और विपक्षी को सिर्फ 2 अंक लेने दिए। इस प्रकार बढ़त को कम करने के बावजूद वह अब भी 15-19 से पिछड़ रही थी।

यह भी पढ़ें

इसके बाद एक बार फिर तलायवास की टीम ने बढ़त बनायी और मैच की समाप्ति तक उसे बनाये रखा और 29-24 से मैच अपनी झोली में डाल लिया।

तमिल तलायवास की तरफ से के. प्रपंजन ने 6 और विनीत कुमार एवं डोंग ली ने 5-5 अंक हासिल किये। बेंगलुरु बुल्स की तरफ से कप्तान रोहित कुमार ने गजब प्रदर्शन किया और 12 अंक हासिल किये हालाँकि अन्य साथी खिलाडियों का सहयोग न मिले से उनकी टीम को हार झेलनी पड़ी।

Related Posts