अफगानिस्तान के खिलाफ़ टीम इंडिया में हो सकते है 3 बड़े बदलाव, देखें संभावित प्लेइंग इलेवन

एशिया कप 2018 में आज भारत का सामना अफगानिस्तान से होगा।

एशिया कप 2018 के ग्रुप स्टेज में आज भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ अपना अंतिम मुकाबला खेलेगी। भारतीय टीम पहले ही बांग्लादेश और पाकिस्तान को हराकर एशिया कप 2018 के फाइनल में पहुँच चुकी है। वही दूसरी और अफगानिस्तान की टीम ग्रुप स्टेज में अपने दोनों मैच हार के एशिया कप 2018 से बाहर हो गयी है।

आज अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में भारतीय टीम अपनी बेंच स्ट्रेच को मौका दे सकती है। क्योकि अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम फाइनल मैच से पहले अपने मुख्य खिलाड़ियों को आराम दे सकती है।

लोकेश राहुल को मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह 

KL Rahul
Photo Source: BCCI

अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले वाले ग्रुप स्टेज के आखिरी मुकाबमें में भारतीय टीम में इंग्लैंड में शानदार प्रदर्शन करने वाले लोकेश राहुल को टीम में जगह मिल सकती है। अफगानिस्तान के खिलाफ अम्बाती रायडू के स्थान पर लोकेश राहुल को टीम में शामिल किया जा सकता है। 5 सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

मनीष पांडे और खलील अहमद को मिल सकती है टीम जगह 

Rohit Sharma and Manish Pandey
Photo Source: ICC

अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में दिनेश कार्तिक और यजुवेंद्र चहल को भी आराम दिया जा सकता है। दोनों खिलाड़ियों के स्थान पर मनीष पांडे और खलील अहमद को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। खलील अहमद ने अपने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था।  वही मनीष पांडे भी शानदार फॉर्म में है। मनीष पांडे ने एशिया कप से पहले घरेलु क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था।