तेलुगु टाइटंस

तेलुगु टाइटंस ने प्रो कबड्डी सीजन 5 के लिए राहुल चौधरी को अपनी टीम में बरकरार रखा है और इसका कारण है, राहुल चौधरी का अच्छा प्रदर्शन करना चाहे वह अटैकिंग हो या फिर डिफेंडिंग। राहुल चौधरी को अबतक प्रो कबड्डी इतिहास में कभी भी रेड कार्ड नहीं मिला है।

तेलगू टाइटंस में अब तक प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में 60 मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 30 मैच जीते हैं तथा 22 मैच हारे है। इस दौरान तेलुगु टाइटंस के आठ मैच ड्रा भी रहे हैं जोकि प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा है।

तेलुगु टाइटंस के लिए प्रो कबड्डी सीजन 5 में अटैक करने की कमान राहुल चौधरी के हाथों में रहेगी क्योंकि राहुल चौधरी ऐसे खिलाड़ी है जो अपने दम पर दूसरी टीमों के खेमे में ख़ौफ़ पैदा कर सकते हैं। इस दौरान टीम में राहुल चौधरी का साथ देने के लिए निलेश शिंदे के रूप में अनुभवी रेडर मौजूद हैं।

तेलुगु टाइटंस के लिए प्रो कबड्डी सीजन 05 में डिफेंडिंग की कमान रोहित राणा के हाथों में रहेगी। यह वही रोहित राणा है जिन्होंने प्रो कबड्डी सीजन 1 में जयपुर पिंक पैंथर्स खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस दौरान उनका साथ देंगे अमित कुमार चिल्लर।

आइए देखते हैं प्रो कबड्डी सीजन 5 के लिए तेलुगु टाइटंस की टीम –

रेडर्स– मोहसिन महसौदलौजफरी, अतुल MS, राहुल चौधरी, विकाल कुमार, विकास, नीलेश शिंदे, विनोथ कुमार, अंकित मालिक, विक्रांत।

डिफेंडर्स– रोहित राणा, विनोद कुमार, अमित सिंह चिल्लर, सोमबीर, फरहाद रहीमी।

ऑलराउंडर्स– राकेश कुमार, विशाल भारद्वाज, इलेंगेश्वरन।