तेलुगु टाइटंस की लगातार 5वीं हार; इस बार पटना पाइरेट्स ने दी 43-36 से करारी मात

हैदराबाद:- प्रो कब्बडी लीग के हैदराबाद में खेले जाने वाले सभी मैच हो चुके हैं। हैदराबाद में कल तेलुगु टाइटंस का मुकाबला पटना पाइरेट्स से हुआ। यह प्रो कब्बडी लीग के 5वें संस्करण का 11वां मुकाबला था। इस मुकाबले में तेलुगु टाइटंस की लगातार 5वीं हार हुयी। यह मुकाबला 43-36 से पटना पाइरेट्स के नाम रहा।

मैच में तेलुगु टाइटन्स ने टॉस जीता और कोर्ट चुना जिससे पहली रेड का मौका पटना पाइरेट्स को मिला। मैच के शुरू होते ही पटना पाइरेट्स ने बढ़त बनाना शुरू करदी। मैच में 0-3 से पिछडने के बाद टाइटंस ने वापसी की और स्कोर 6-6 से बराबर कर दिया। इसके बाद एक अंक की बढ़त भी बना ली लेकिन तुरंत ही यह बढ़त खत्म हो गई जब पटना की ओर से सुपर टैकल किया गया और स्कोर पटना के पक्ष में 8-7 हो गया।

अब एक बार फिर पटना ने बढ़त लेना शुरू कर दिया और 12-9 पर पहुँच गयी।अब टाइटंस ने सुपर टैकल किया और स्कोर एक बार फिर से 12-12 पर पहुंचा। इसके बाद पटना की ओर से अच्छा खेल देखने को मिला और पहले हाफ की समाप्ति तक स्कोर 23-16 पर पटना के पक्ष में रहा।

दूसरे हाफ की शुरुआत भी टाइटंस के लिए बुरी ही रही और उसे एक-एक अंक के लिए पसीना बहाना पड़ा। उसने हाफ टाइम के पहले 7 मिनटों में जहां सिर्फ 1 अंक हासिल किया वहीं पटना 11 अंक की बाजी मार गयी। जिसका परिणाम यह हुआ की मैच पर पटना की पकड़ पूरी तरह से बन गयी थी। स्कोर अब 34-17 से पटना के पक्ष में था।

इसके बाद मैच में फिर रोमांच आ गया जब टाइटंस की ओर से शानदार टैक्ल्स और रेड पॉइंट्स हासिल किये गए। राहुल चौधरी, रक्षित, और गोयत ने अच्छी रेड डाली और टीम को पटना के स्कोर के नजदीक ला दिया। हालांकि टीम अभी भी 33-43 से पिछड़ रही थी। मैच के अंतिम मिनटों में राहुल चौधरी ने कुछ अंक हासिल किये और स्कोर 36-43 पर पहुंचा दिया लेकिन अंततः तेलुगु टाइटंस की लगातार 5वीं हार हुई।

मैच के प्रमुख स्कोरर प्रदीप नरवाल और राहुल चौधरी रहे जिन्होंने 12-12 अंक अपनी-अपनी टीम के लिए अर्जित किये।

Related Posts