भारत और वेस्टइंडीज के बीच रविवार को इतनी बजे खेला जाएगा पहला वनडे, देखें प्रसारण समय और संभावित टीम इंडिया

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मैच रविवार को गुवाहाटी में खेला जाएगा

गुवाहाटी: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच रविवार को गुवाहाटी में खेला जाएगा। वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराते हुए सीरीज अपने नाम की थी।

मैच प्रसारण का समय: भारत और वेस्टइंडीज के बीच रविवार को होने वाला पहला वनडे मैच दोपहर 2:00 बजे से खेला जाएगा और इसका सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। आप इस मैच को ऑनलाइन जिओ टीवी या हॉटस्टार पर देख सकते हैं। पहले वनडे मैच का इंग्लिश में प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1 और हिंदी में स्टार स्पोर्ट्स 3 पर किया जाएगा।

वनडे टीम में होगी शिखर और रोहित की वापसी

Rohit Sharma and Sikhar Dhawan
Photo Source: ICC/BCCI

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और रोहित शर्मा को भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। लेकिन वनडे सीरीज में उन्हें एक बार फिर भारतीय टीम में जगह दी गई है और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में भी शिखर धवन और रोहित शर्मा भारतीय पारी की शुरुआत करने मैदान पर उतरेंगे।

केएल राहुल को बहुत मौके दे दिया

KL Rahul, KL Rahul In Test, KL Rahul Test Century, KL Rahul In Test Against Srilanka
केएल राहुल © Hindustan Times

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पूरी तरह से फ्लॉप करने वाले लोकेश राहुल को भारतीय टीम में बहुत मौके दे दिए गए हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में उन्हें भारतीय टीम से बाहर किया जा सकता है। उनकी जगह अंबाती रायडू को टीम में शामिल किया जा सकता है।

महेंद्र सिंह धोनी के साथ प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे रिषभ पंत

ms dhoni and rishabh pant wc 2019
Photo Source: India Today

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले और दूसरे टेस्ट मैच में 92-92 रनों की पारी खेलने वाले रिषभ पंत को भारतीय वनडे टीम में शामिल किया गया है और उनके हालिया फॉर्म को देखते हुए कहा जा सकता है कि पहले वनडे मैच में महेंद्र सिंह धोनी के साथ वह भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं।

पहले वनडे मैच के लिए संभावित भारतीय टीम: विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, रिषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी और उमेश यादव।

सम्बंधित ख़बरे