यो-यो टेस्ट में फेल होने के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर हुआ यह भारतीय बल्लेबाज

बेंगलुरु में हुए यो-यो टेस्ट में संजू सैमसन फेल हो गए

बेंगलुरू: हाल ही में बेंगलुरु में हुए यो यो टेस्ट में भारतीय A टीम के सदस्य और दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के उपकप्तान संजू सैमसन फेल हो गए हैं और इस कारण संजू सैमसन को इंग्लैंड दौरे से बाहर कर दिया गया है। खबरों के मुताबिक संजू सैमसन निर्धारित मापदंडों पर खरे नहीं उतर पाए।

एक रिपोर्ट के मुताबिक संजू सैमसन बेंगलुरु में हुए यो यो टेस्ट में निर्धारित मापदण्ड 16.1 का स्कोर करने में नाकाम रहे। इस कारण संजू सैमसन को भारतीय A टीम से बाहर कर दिया गया। कल भारतीय A टीम इंग्लैंड के लिए रवाना हुई थी लेकिन उस समय भारतीय टीम के साथ संजू सैमसन मौजूद नहीं थे।

बीसीसीआई ने अभी तक यह साफ नहीं किया है कि संजू सैमसन के बाहर हो जाने के बाद अब इंग्लैंड में होने वाली त्रिकोणीय सीरीज में संजू सैमसन की जगह किस खिलाड़ी को मिलने वाली है। भारतीय A टीम को इंग्लैंड दौरे पर वेस्टइंडीज A और इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ़ त्रिकोणीय सीरीज खेलनी है। पैसे जीते: क्रिकेट से जुड़े 05 आसान सवालों के जवाब देकर जीते ₹500 Paytm कैश

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हाल ही में घोषणा की थी कि भारतीय टीम में शामिल सभी खिलाड़ियों को यो यो टेस्ट से होकर गुजरना पड़ेगा और जो खिलाड़ी यो यो टेस्ट में फेल हो जाएगा वह भारतीय टीम से बाहर कर दिया जाएगा। यो यो टेस्ट में फेल होने के कारण ही भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना और युवराज सिंह भारतीय टीम में जगह नहीं बना पा रहे हैं।