WWE मे अपना कैरियर बनाना चाहती है द रॉक की बेटी

हालीवुड और WWE सुपरस्टार द रॉक की बेटी ने हाल ही मे एक इन्टरव्यू दिया जहा उन्होंने अपने भविष्य मे WWE के साथ जुडने को लेकर खुलासा किया

WWE और हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन द रॉक जॉनसन की बेटी सिमोनी गार्सिया जॉनसन ने हाल ही में द हॉलीवुड रिपोर्टर को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू मे उन्होने इशारा दिया है की वह भी अपने पिता की तरह ही अपना कैरियर रैसलिंग में बना सकती है।

इंटरव्यू के में गार्सिया ने कहा”रैसलिंग एक काफी अलग स्पोर्ट है। रैसलिंग में मैच लड़ने और काम करने के लिए एक खास तरह के पैशन की जरूरत पड़ती है। रैसलिंग एक ऐसी चीज़ है, जिसके बारे में मैंने काफी सोचा हुआ है, इसमें करियर बनाना चाहती हूं।”

अगर बात करें द रॉ की तो उनका नाम प्रो रैसलिंग और हॉलीवुड में बहुत ऊपर है। ड्वेन द रॉक जॉनसन 8 बार डब्ल्यूडब्ल्यूई चैम्पियन रह चुके है राॅक ने WWE मे कई चैम्पियनशिप जीती है वो आखरी बार WWE मे रैसलमेनिया 32 मे नजर आए थे। इतना ही नहीं द राॅक हॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सुपरस्टार भी हैं।

रैसलिंग मे भी परिवार वाद का काफी अहम रोल होता है जैसे WWE शार्लेट की स्टोरीलाइन में रिक फ्लेयर का बहुत इस्तेमाल करती है और हाल ही मे शार्लेट ने नटालिया को हारा कर स्मैकडाउन विमेन्स टाइटल जीता और मैच के बाद उनके पिता और पूर्व WWE चैम्पियन रिक फ्लेयर ने आ कर उनके साथ जश्न मनाया। इस तरह गार्सिया जॉनसन अगर प्रो रैसलिंग में आने के बारे में विचार कर रही हैं। तो उन्हें अपने पिता के नाम से काफी फायदा मिल सकता है।

पीपल्स चैंपियन राॅक का पूरा खानदान रैसलिंग बिजनेस से जुड़ा हुआ है। वर्तमान मे द उसोज,रोमन रेंस,नाया जैक्स,टमीना जो की राॅक के रिश्तेदार है और WWE से जुडे हुए है।