WWE रेसलमेनिया रिजल्ट्स: द अंडरटेकर ने रैसलमेनिया मे वापसी कर जाॅन सीना को हराया

अंडरटेकर ने रैसलमेनिया मे वापसी कर सभी को चौका दिया।

पिछले कई दिनो से जाॅन सीना अंडरटेकर को रैसलमेनिया मे मैच के लिए चैलेंज कर रहे थे लेकिन अंडरटेकर ने सीना के इस चैलेंज का कोई भी जवाब नही दिया था। इसके बाद सीना ने कहा था की वो रैसलमेनिया मे दर्शक के तौर पर जाएगे।

रैसलमेनिया की शुरूआत मे जाॅन सीना दर्शको के बीच बैठे नजर आए, शुरूआती कुछ रैसलमेनिया मैच के बाद एक रैफरी ने आकर जॉन सीना को कुछ कहा और सीना बैकस्टेज चले जाते है और फिर कुछ मैचों के बाद मे सीना रिंग मे आते है और अंडरटेकर का इंतजार करते है रेफरी इस मैच के लिए मना कर देते है इसके बाद जॉन सीना गुस्से मे दिखते है और और जाने लगते है तभी अंधेरा हो जाता है, सभी को लगता है अंडरटेकर आ गये है लेकिन वहा इलायस आ जाते है।

इलायस यहा गाना गाते हुए रिंग मे आ जाते है, सीना को इस पर गुस्सा आ जाता है और वो इलायस पर हमला कर देते है और बैकस्टेज जाने लगते है। तभी फिर से अंधेरा हो जाता है और रिंग मे टेकर के टोपी और ग्ल्बस नजर आए और अंडरटेकर का म्यूजिक बज जाता है और टेकर आ जाते है।

अंडरटेकर की वापसी से फैंस और सीना दोनो ही चौक जाते है। इसके बाद दोनो के बीच मैच शुरू होता है। मैच की शुरूआत से ही टेकर सीना पर हावी होते है लेकिन बाद मे सीना मैच मे वापसी करते है पर मैच जीतने मे कामयाब नही होते। मैच के अन्त मे अंडरटेकर सीना पर अपना फिनिशर मूव टूंब स्टोन पाइल ड्राइवर  लगाकर मैच जीत लेते है।

अंडरटेकर ने जीत के बाद हमेशा की तरह रिंग में अपना खास सिग्नेचर पोज़ किया। जाॅन सीना की पीपीवी मे एक और हार है अब देखना होगा सीना अब क्या कल राॅ मे क्या करेगे।