वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में इन तीन खिलाड़ियों का टीम इंडिया से बाहर होना तय, पहला नाम चौंकाने वाला

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 21 अक्टूबर से एकदिवसीय सीरीज की शुरुआत होगी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 21 अक्टूबर से पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी। 21 अक्टूबर से शुरू होने वाली इस एकदिवसीय सीरीज के लिए फिलहाल भारतीय टीम की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इस सीरीज में भारतीय टीम में कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली वापसी कर सकते हैं वहीं एशिया कप में खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की टीम इंडिया से छुट्टी हो सकती है। आइए देखते हैं तीन खिलाड़ी जिन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया से बाहर निकाल दिया जाएगा।

## दीपक चाहर

Deepak Chahar
Photo Source: BCCI

राजस्थान के तेज गेंदबाज दीपक चाहर में आईपीएल 2018 में शानदार प्रदर्शन किया था। इस कारण वह लोगों की नजर में आए थे। इसके बाद दीपक चाहर ने इंग्लैंड A के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया जिसके कारण उन्हें एशिया कप में भारतीय टीम में शामिल किया गया।

लेकिन एशिया कप में दीपक चाहर पूरी तरह से फ्लॉप रहे और अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए।

## सिद्धार्थ कॉल

Siddarth Kaul
Photo Source: Getty Images

दीपक चाहर की तरह ही सिद्धार्थ कौल भी आईपीएल 2018 में अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत चर्चा में आए थे। लेकिन सिद्धार्थ कौल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। इतना ही नहीं उन्हें एशिया कप में भारतीय टीम में शामिल किया गया, लेकिन वह इस मौके का सही तरीके से फायदा नहीं उठा पाए।

## मनीष पांडे

Manish Pandeyमनीष पांडे एक ऐसे क्रिकेटर है जो समय-समय पर अच्छा प्रदर्शन करके अपने आलोचकों का मुंह बंद करते रहते हैं। लेकिन इस बार मनीष पांडे ऐसा करने में असफल रहे हैं। एशिया कप में मनीष पांडे को भरपूर मौके दिए गए लेकिन इनमें से किसी मौके पर भी मनीष पांडे अपनी छाप नहीं छोड़ पाए। इस कारण उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज में भारतीय टीम से ड्रॉप किया जा सकता है।